scriptडीएम बीडीओ के बीच गाली गलौज और मारपीट मामले में आया नया मोड़ | New update has come in the case of abuse between DM-BDO | Patrika News
आगरा

डीएम बीडीओ के बीच गाली गलौज और मारपीट मामले में आया नया मोड़

अब ग्राम्य विकास आयुक्त करेंगे डीएम और बीडीओ के विवाद की जांच। पूरे घटना की जांच जेडीसी अलीगढ़ सर्वेश यादव को दी गई है।

आगराMar 24, 2024 / 10:48 pm

Shivmani Tyagi

dm_ssp.jpg
आगरा डीएम के कैंप कार्यालय में 9 फरवरी को चल रही बैठक में डीएम भानु चंद्र गोस्वामी और खंड विकास अधिकारी ( बीडीओ ) बरौली अहीर अनिरुद्ध सिंह चौहान के बीच हुए विवाद की जांच अब ग्राम्य विकास आयुक्त जीएस प्रियदर्शी करेंगे। ग्राम्य विकास आयुक्त अब इस मामले में जल्द बीडीओ और डीएम के बयान लेंगे। इन दोनों अफसरों के अलावा इस बैठक में जो भी अधिकारी मौजूद थे उन सभी के भी बयान लिए जाएंगे।
आपको बता दें डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने 9 फरवरी को कैंप कार्यालय में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक बुलाई थी। इस बैठक में सीडीओ प्रतिभा सिंह, बीडीओ अकोला, बरौली अहीर, एत्मादपुर और एडीओ पंचायत मौजूद रहे। बैठक में डीएम और बीडीओ के मध्य हाथापाई की नौबत आ गई थी। एडीओ पंचायत खंदौली पंकज कुमार ने बीडीओ अनिरुद्ध सिंह चौहान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। 48 घंटे के बाद ही बीडीओ को मुख्यालय से अटैच कर दिया गया था। ग्राम्य विकास आयुक्त बीडीओ और डीएम के जल्द ही बयान लेंगे। इसके साथ ही बैठक में जो भी अधिकारी मौजूद रहे हैं। उनसे भी घटनाक्रम के बारे में पूछा जाएगा।
इस मामले में एडीओ पंचायत खंदौली पंकज कुमार ने बीडीओ अनिरुद्ध सिंह चौहान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। 48 घंटे के बाद ही बीडीओ को मुख्यालय से अटैच कर दिया गया था। ग्राम्य विकास आयुक्त आगरा में बयान दर्ज करने के लिए आ सकते हैं या फिर संबंधित अधिकारियों को लखनऊ बुलाया जा सकता है। इस प्रकरण की पहली जांच संयुक्त विकास आयुक्त ( जेडीसी ) अलीगढ़ सर्वेश यादव ने की थी। जांच में उन्होंने घटनाक्रम से अपर मुख्य सचिव, ग्राम्य विकास हिमांशु कुमार को अवगत कराया था। पिछले माह ही शासन के आदेश पर बीडीओ को निलंबित किया जा चुका है।
आगरा से प्रमोद कुशवाह कि रिपोर्ट

Home / Agra / डीएम बीडीओ के बीच गाली गलौज और मारपीट मामले में आया नया मोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो