राजकुमार जैन आगरा विकास मंच के नए अध्यक्ष घोषित

-अशोक जैन सीए के निधन के बाद जैन दादाबाड़ी में अंतराय कर्म पूजा

-नेत्रदान, हृदय ऑपरेशन, चिकित्सा शिविर और धार्मिक आयोजन चलते रहेंगे

आगरा। समाजसेवी अशोक जैन सीए के निधन के बाद उनके भ्रता राजकुमार जैन को आगरा विकास मंच का अध्यक्ष घोषित किया गया है। राजकुमार जैन से अपेक्षा की गई कि वे अशोक जैन सीए की तरह ही समाजसेवा में रत रहेंगे। उन्होंने सबको भरोसा दिलाया कि परिवार पहले की तरह सेवा कार्य करता रहेगा। नेत्रदान, हृदय ऑपरेशन, चिकित्सा शिविर और धार्मिक आयोजन पहले की तरह होंगे। अशोक जैन सीए से प्रेरणा लेकर सेवा भाव को और सुदृढ़ किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

जानिए समाजसेवी अशोक जैन सीए ने मौत से पांच मिनट पहले क्या किया, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें

समाजसेवी अशोक जैन सीए का निधनः इक शख़्स सारे शहर को वीरान कर गया, देखें वीडियो

Raj Kumar jain

सेवा करने वाले मानव शरीर में देव आत्मा

जैन दादाबाड़ी शाहगंज में आयोजित अंतराय कर्म पूजा के अवसर पर राजकुमार जैन को अध्यक्ष घोषित किया गया। इस मौके पर फाद मून लाजरस ने कहा- इस संसार में जो मानव सेवा और परोपकार के लिए जीते हैं, उन मानवों को मानव शरीर में देव आत्मा कहा जाता है। अशोक जैन सीए ने कुछ ऐसा ही किया। पूजा के दौरान प्रभु कलीकुंड पार्श्वनाथ भगवान की अंगरचना सबको मोहित कर रही थी। आगरा विकास मंच के सुनील कुमार जैन ने बताया कि अशोक जैन सीए का सपना था आगरा में दिव्यागों के लिए अस्पताल बनाना। इस कार्य को प्राथमिकता पर किया जाएगा। दिव्यांगों की सेवा करने के बाद उनका स्वर्गवास हुआ है। सेवा कार्यों को दोगुनी गति के साथ किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Person of the week अशोक जैन सीए ने सेवा की ऐसी मशाल जलाई कि आगरा आलोकित हो रहा

यह भी पढ़ें

समाजसेवा की अलख जगाने वाले अशोक जैन सीए का निधन, शोक की लहर

Raj Kumar jain

इतिहास का एक अध्याय समाप्तः बाहिया

पूजा कार्यक्रम में शहर की तमाम गणमान्य लोगों ने शिरकत की। अशोक जैन सीए के जीवन को विश्वविद्यालय बताया। समाजसेवी हरविजय सिंह बाहिया ने कहा कि वे बहुआयामी प्रतिभा के धनी सरल आत्मा, समतामूर्ति, सेवा और सहयोग के जीवंत स्वरूप थे। उनके जाने से इतिहास का एक अध्याय समाप्त हो गया। अन्य वक्ताओं में प्रमुख रूप से मौलाना उजैर आलम, सुरेंद्र जैन (मुन्ना बाबू), विजय सेठिया आदि थे। यशवंत गोलेछा ने पूजा कराई। बृजेंद्र लोढ़ा, महेंद्र जैन, रीता ललवानी आदि ने भजन गंगा प्रवाहित की।

यह भी पढ़ें

अद्भुत, अनुकरणीय, अकथनीय, अकल्पनीय, अक्षत, अखंड विकलांग सेवा, देखें वीडियो

Raj Kumar jain

उल्लेखनीय उपस्थिति

प्रवक्ता संदेश जैन ने बताया कि राजकुमार जैन को आगरा विकास मंच का अध्यक्ष बनाने का फैसला सर्वसम्मति से किया गया। मंच से जुड़े डॉ. सुनील शर्मा, डॉ. बीके अग्रवाल, डॉ. धमीजा आदि ने अधूरे सेवा कार्यों को गति देने का निश्चय किया। प्रमुख रूप से राजकुमार जैन, अजय सकलेचा, जयराम दास, हेमंत भोजवानी, सुशील जैन, सुनील कुमार जैन, संदेश जैन, कमल चंद जैन, विमल जैन, धर्मेंद्र मुथा, महेंद्र जैन, योगेश मुथा, अनुज बोर्डिया, ध्रुव जैन, आशीष जैन, अतिन जैन, अरुण जैन, प्रियम ललवानी, मनीष बाछर आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने अशोक जैन सीए से मांगा पद

Bharatiya Janata Party
Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned