scriptअखिलेश को एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद, सपाइयों ने किया यहां बड़ा प्रदर्शन, योगी सरकार को लेकर दिया ऐसा बयान कि… | Samajwadi Party big show Akhilesh Yadav Detained at airport | Patrika News
आगरा

अखिलेश को एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद, सपाइयों ने किया यहां बड़ा प्रदर्शन, योगी सरकार को लेकर दिया ऐसा बयान कि…

अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद समाजवादी पार्टी नेता व कार्यकर्ताओं में आक्रोश है।

आगराFeb 12, 2019 / 03:14 pm

धीरेंद्र यादव

Akhilesh Yadav Detained at airport

Akhilesh Yadav Detained at airport

आगरा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद समाजवादी पार्टी नेता व कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। अखिलेश एयरपोर्ट से ही एक के बाद एक ट्वीट कर अपडेट दे रहे हैं तो वहीं सपाइयों ने योगी सरकार के इस रवैये को ‘तानाशाही’ बताते हुए जोरदार प्रदर्शन किया।
यहां हुआ प्रदर्शन
राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को एयरपोर्ट रोके जाने के विरोध में महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार के नेतृत्व में भाजपा सरकार का पुतला फूंका गया। फतेहाबाद रोड पर समाजवादियों ने जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान वाजिद निसार ने कहा कि ये कोशिश है अखिलेश यादव की आवाज युवाओं तक न पहुंचे, लेकिन भाजपा और योगी सरकार इस रणनीति में कभी सफल नहीं होगी।
ये बोले वाजिद निसार
महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार ने कहा कि अखिलेश यादव के सम्मान में और उन्हें जनता के बीच जाने या उनकी कार्यप्रणाली में किसी भी प्रकार का दखल किया गया, तो समाजवादी इसका जबाव देना जानते हैं। अखिलेश यादव से योगी सरकार डर गई है और यही कारण है कि इस प्रकार के सरकार द्वारा कार्य किए जा रहे हैं।

Home / Agra / अखिलेश को एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद, सपाइयों ने किया यहां बड़ा प्रदर्शन, योगी सरकार को लेकर दिया ऐसा बयान कि…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो