script घूंघट में छिपकर गुटखा खाती है दुल्हन, जहां देखो पीक मार देती है, पति का दर्द सुन हैरान रह गई पुलिस | The bride eats gutkha hiding behind her ghoonghat in agra | Patrika News

घूंघट में छिपकर गुटखा खाती है दुल्हन, जहां देखो पीक मार देती है, पति का दर्द सुन हैरान रह गई पुलिस

locationआगराPublished: Dec 24, 2023 11:00:39 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

घूंघट की आड़ में गुटखा खाकर जब दुल्हन ने जगह जगह पीक मारना शुरू किया तो पति-पत्नी में बात बिगड़ गई. बात इतनी बिगड़ी की मामला पुलिस तक जा पहुंचा. इसके बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया।

 

bride_eats_guthkha
गुटखा खाने वाली पत्नी से काउंसलर ने पति की इस शर्त पर सुलह करा दी कि अब वो दोबारा गुटखा नहीं खाएगी। पति नवविवाहित पत्नी को घर ले आया लेकिन कुछ दिन बाद ही पत्नी फिर पीक मारने लगी।

यह है पूरा मामला
दरअसल एक नवविवाहित जोड़े का मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा था। दंपती की शादी छह महीने पहले हुई थी। मामला पत्नी के गुटखा खाने का था. काउंसलर ने कुछ महीने पहले दोनों में सुलह करा घर भेज दिया था। मामला जब दोबारा काउंसलर के सामने पहुंचने पर पति को तीन बार तारीख दी गई।

पत्नी ने वाला किया था कि गुटखा छोड़ दूंगी
पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी को गुटखा खाने की आदत है। रसोई से लेकर घर के कोनों में जहां-तहां पीक मार देती है जिससे घर में गंदगी होती है। पत्नी ने गुटखा खाने की लत छोड़ने का वादा किया था इसलिए वह उसे दोबारा अपने साथ लेकर गया था।
थोड़े दिन बाद फिर खाना शुरू कर दिया
कुछ दिन सही रहने के बाद पत्नी ने दोबारा घर में पीक मारना शुरू कर दिया। पति का कहना था कि पत्नी ने अपना वादा तोड़ दिया, इसलिए वह उसे लेकर नहीं जाएगा।
पत्नी ने नकारे आरोप
पत्नी का कहना था कि पति दहेज के लिए उसका उत्पीड़न करता है। उस पर गुटखा खाकर पीक मारने का आरोप लगाकर पिंड छुड़ाना चाहता है।

ट्रेंडिंग वीडियो