सड़क पर अनियंत्रित हुये ट्रक ने मचाया तांडव, हुआ कुछ ऐसा..., देखें वीडियो

Dhirendra yadav | Updated: 10 May 2019, 02:13:39 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

फतेहाबाद थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी गोदना के पास अनियंत्रित हुये ट्रक ने जमकर तांडव मचाया।

आगरा। फतेहाबाद थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी गोदना के पास अनियंत्रित हुये ट्रक ने जमकर तांडव मचाया। तेज रफ्तार में दौड़ रहा ट्रक एक लड़की को चपेट में लेते हुये पेड़ से टकराकर पलट गया। ट्रक के नीचे एक भैंस की दबकर मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

यहां की है घटना
ये घटना थाना फतेहाबाद क्षेत्र के गांव गढ़ी गोदना की है। शुक्रवार सुबह 11 बजे एक ट्रक तेजी से सड़क से गुजर रहा था। अचानक न जाने क्या हुआ, ट्रक सड़क पर इधर उधर लहराने लगा, ये देख लोगों के होश उड़ गये। ट्रक की चपेट में आकर एक युवती बुरी तरह घायल हो गई।लड़की को चपेट में लेते हुये पेड़ से टकराकर पलट गया। ट्रक के नीचे एक भैंस की दबकर मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दी। सूचना पर थाना फतेहाबाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned