scriptBIG NEWS: यूपी के इस शहर में बिगड़ा मौसम का मिजाज, कड़कड़ाती बिजली ने ली दो मासूमों की जान, मौसम विभाग ने दी ये चेतावनी | UP Agra weather report and Two Child Death Due to Lightning big news | Patrika News
आगरा

BIG NEWS: यूपी के इस शहर में बिगड़ा मौसम का मिजाज, कड़कड़ाती बिजली ने ली दो मासूमों की जान, मौसम विभाग ने दी ये चेतावनी

बारिश और कड़कड़ाती बिजली का कहर, मासूम भाई-बहन की मौत, जानिये क्या रहेगा मौसम का हाल

आगराFeb 14, 2019 / 03:27 pm

धीरेंद्र यादव

आगरा। मौसम के मिजाज अचानक बिगड़ गए। देहात क्षेत्रों में बिजली गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक किसान की हालत गंभीर है। मौसम अचानक बदलाव की शुरुआत बुधवार रात से ही हो गई थी। सुबह से आसमान में काले बादल छा गए। आसमान में बिजली कड़कड़ाने लगी। देहात क्षेत्रों में गरज चमक के साथ हल्की बारिश हुई।
यहां हुई बड़ी घटना
बाह के गांव विक्रमपुर में बारिश के दौरान तकरीबन 11 बजे बिजली गिरने से 10 वर्षीय रोशनी और 6 साल के सूरज की मौत हो गई है। दोनों सगे भाई-बहन थे। मृतकों के पिता राम निवास ने बताया कि दोनों बच्चे खेत की ओर गए थे, तभी यह घटना हुई। वहीं पिनाहट के गांव राटोटी में खेत पर काम कर रहे किसान पर बिजली गिरी। इससे वो गंभीर रूप से झुलस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मौसम विभाग का अनुमान
मौसम विभाग की मानें सर्दी बढ़ेगी। इसके साथ ही अगले 24 घंटे में बारिश भी हो सकती है। बता दें कि ये बारिश सबसे ज्यादा फसलों के लिए नुकसानदायक है।

Home / Agra / BIG NEWS: यूपी के इस शहर में बिगड़ा मौसम का मिजाज, कड़कड़ाती बिजली ने ली दो मासूमों की जान, मौसम विभाग ने दी ये चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो