आलू के विवाद की सूचना पर गए दराेगा की गोली मारकर हत्या, बदहवास हालत में मिला सिपाही

आगरा में दाे भाईयों के बीच आलू के बंटवारे काे लेकर विवाद हाे गया था। इसी सूचना पर दराेगा विवाद निपटाने खदाैली के नहर्रा गांव पहुंचे थे। यहां एक भाई ने उन्हे गाेली मार दी। बुलंदशहर के रहने वाले दराेगा प्रशांत के गले में गाेली लगी।

By: shivmani tyagi

Published: 25 Mar 2021, 10:25 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

आगरा ( Agra) भाईयों के बीच आलू के बंटवारें काे लेकर हुए विवाद की सूचना पर गांव गए दराेगा की एक भाई ने ( agra murder ) गाेली मारकर हत्या कर दी। दरोगा के साथ आए सिपाही ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। दराेगा प्रशांत बुलदंशहर के रहने वाले थे। दुस्साहसिक घटना काे अंजाम देकर हमलावर फरार हाे गया। पुलिस ( up police ) ने पूरे गांव काे छावनी बना दिया है और हत्याराेपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी: मामूली बात पर रिटायर्ड फौजी के बेटे की गोली मारकर हत्या, गांव में दहशत

घटना बुवधार शाम की है। खदाैली थाने पर पुलिस काे सूचना मिली कि नहर्वा गांव में दाे भाईयों के बीच आलू के बंटवारें काे लेकर विवाद हाे गया है। इस सूचना पर दराेगा प्रशांत अपने साथ दाे सिपाहियों को लेकर गांव पहुंचे। गांव में पूछताछ करने पर पता चला कि एक भाई विश्वनाथ के पास तमंचा है जो गांव वालों काे भी डरा धमका रहा है। दरोगा जब माैके पर पहुंचे तो विश्वनाथ तमंचे के बल पर अपने भाई काे धमका रहा था। दराेगा प्रशांत ने विश्वनाथ काे ऐसा करने से रोका ताे विश्वनाथ ने दराेगा काे ही गाेली मार दी।

यह भी पढ़ें: OMG पत्नी की हत्या कर प्रेमिका के साथ फरार हुआ पति, मासूम बेटे को भी मारने का किया प्रयास

गोली लगते ही दराेगा प्रशांत गिर पड़े और इस घटना के बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गई। साथ में आए सिपाहियाें ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। वारदात काे अंजाम देकर हत्याराेपी भी फरार हाे गया। घटना की सूचना मिलते ही गांव पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दराेगा प्रशांत काे नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंची जहां उन्हे मृत घोषित कर दिया गया। इस सूचना पर तुरंत एसएसपी बबलू कुमार भी माैके पर पहुंचे और कुछ ही देर में एडीजी राजीव कृष्ण भी पहुंच गए।

यह भी पढ़ें: सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में सामने आई चाैंकाने वाली वजह

पुलिस ने पूरे गांव काे छावनी बना दिया है। एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि हत्यारोपी गांव से भाग गया है जिसकी तलाश की जा रही है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना पर मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) और उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया ( DGP ) ने भी दुःख जताते हुए हत्याराेपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराए जाने की बात कही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned