scriptसरेआम युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में सामने आई चाैंकाने वाली वजह | Murder of a young man openly in Ghaziabad | Patrika News

सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में सामने आई चाैंकाने वाली वजह

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 21, 2021 07:37:36 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

घर से निकलकर पैदल जा रहा था युवक
बाइक पर सवार दाे बदमाशों ने मारी गाेली

muradnagar.jpg

युवक की फाइल फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद ( latest ghazibad news ) थाना मुरादनगर के रावली रोड पर बाइक सवार युवकों ने दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर (murder )
हत्या कर दी। गोली लगते ही युवक लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर गया और इलाके में भगदड़ मच गई। वारदात काे अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

यूपी: पुनर्विवाह करने पर मिली गांव छोड़ने की धमकी

मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े शाहरुख नाम के युवक को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक काफी देर हाे चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर मृतक के परिजनों ने पुरानी रंजिश बताते हुए पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस पूरे ने मामला दर्ज कर लिया है और हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

पुलिस की मिलीभगत से चल रहा था सेक्स रैकेट, घर से ऐसे बहाने बनाकर होटल में आती थी महिलाएं

मिली जानकारी के अनुसार थाना मुरादनगर इलाके के रावली में रहने वाला शाहरुख रविवार को दोपहर सड़क पर पैदल ही जा रहा था। अचानक की एक बाइक पर सवार दो युवक आए और शाहरुख को गोली मारकर फरार हो गए। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस घायल शाहरुख को अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शाहरुख के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हमलावरों की तलाश में जुट गई।
यह भी पढ़ें

नसबंदी के बाद बी 24 महिलाएं हो गईं गर्भवती, अब सबको मुआवजा देगी सरकार

गाजियाबाद के एसपी देहात डॉ ईराज राजा ने बताया कि परिजनों के ओर से आई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल घटना के पीछे पुरानी रंजिश की बात साामने आ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो