scriptOMG पत्नी की हत्या कर प्रेमिका के साथ फरार हुआ पति, मासूम बेटे को भी मारने का किया प्रयास | OMG wife murdered husband absconded with girlfriend | Patrika News
गाज़ियाबाद

OMG पत्नी की हत्या कर प्रेमिका के साथ फरार हुआ पति, मासूम बेटे को भी मारने का किया प्रयास

घटना के बाद से पति फरार, पुलिस ने शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेजा
पड़ोसियाें की सूचना पर पहुंची पुलिस काे घर के अंदर से मिला शव

गाज़ियाबादMar 22, 2021 / 06:53 pm

shivmani tyagi

पत्नी ने पति के पेट में खंजर घोंपा

Older brother stabbed and murdered younger brother

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

गाजियाबाद. थाना विजयनगर इलाके के सिद्धार्थ विहार में एक महिला का शव मकान के अंदर पड़ा मिला। आरोप है कि पति अपनी कथित प्रेमिका के साथ फरार हो गया था। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था जिसके बाद पति ने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
यह भी पढ़ें

कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा बोले- सपा शासनकाल का भुगतान हमने किया, अब वही हमसे सवाल पूछते हैं

मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के विजयनगर थानाक्षेत्र के सिद्धार्थ विहार में घरेलू विवाद होने पर पति ने पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी पति ने दो वर्षीय बेटे को भी मौत के घाट उतारने का प्रयास किया लेकिन वह बच गई। सोमवार सुबह जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम को भेज दिया है। जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे 9 के पास सिद्धार्थ विहार में पप्पू पत्नी डिम्पल 30 व दो वर्षीय पुत्र जतन के साथ किराये पर रहता था। बताया जा रहा है कि पप्पू ट्रैक्टर ट्रोली पर चालक की नौकरी करता था। पप्पू 4 दिन पूर्व एक महिला को लेकर फरार हो गया था। बीती रात वह घर आया तो डिंपल और उसके बीच विवाद हो गया। पप्पू ने मौका देख डिंपल की हत्या कर दी जबकि जतन की भी हत्या किए जाने का प्रयास किया जाना बताया गया है ।
यह भी पढ़ें

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले- किसी भी हालत में नहीं होगा मंडियों का निजीकरण

आरोप है कि आरोपी पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हो गया। कुछ लोग चाकू से वार कर तो कुछ गर्दन दबाकर हत्या करने की बात कह रहे हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। उधर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय निवासी और मृतका के परिजनों ने बताया कि पति-पत्नी में अक्सर विवाद रहता था और फिलहाल मृतका डिंपल का पति किसी अन्य महिला को लेकर फरार हो गया है इसी बात को लेकर आपस में झगड़ा रहता था और निश्चित तौर पर उन्हें शक है कि उसके द्वारा ही डिंपल की हत्या की गई है।
यह भी पढ़ें

BKU अध्यक्ष नरेश टिकैत ने अब भाजपा सरकार पर लगाए ये बेहद गंभीर आरोप

क्षेत्राधिकारी अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना विजय नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि सिद्धार्थ विहार बाबू कॉलोनी में एक महिला कि किसी के द्वारा हत्या कर दी गई है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और गहनता से जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो