scriptVIDEO ताजमहल के अंदर योगी अंकल के इस नन्हे फैन ने ला दी सबके चेहरे पर मुस्कान | yogi adityanath photo and live video with children at taj mahal agra | Patrika News
आगरा

VIDEO ताजमहल के अंदर योगी अंकल के इस नन्हे फैन ने ला दी सबके चेहरे पर मुस्कान

ताजमहल पर विदेशी पर्यटकों में योगी आदित्यनाथ के साथ फोटो खिंचवाने की होड़ दिखी। लेकिन इन सबके बीच एक बच्चे ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

आगराOct 26, 2017 / 03:01 pm

अमित शर्मा

Yogi Adityanath in Taj mahal
आगरा। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा दिए गए विवादित बयान के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताजमहल पहुंचे। इस दौरान योगी की एक झलक देखने के लिए पर्यटक भी लालायित दिखे। विदेशी पर्यटकों में योगी आदित्यनाथ के साथ फोटो खिंचवाने की होड़ दिखी। लेकिन इन सबके बीच एक बच्चे ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

योगी अंकल के चेहरे पर आई मुस्कान

जब योगी आदित्यनाथ ताजमहल के अंदर थे उसी दौरान एक बच्चे ने ‘योगी अंकल-योगी अंकल’ की आवाज लगाना शुरू कर दिया। बच्चे की आवाज सुन कर सीएम योगी आदित्यनाथ रुके और पीछे मुड़ कर देखा। बच्चे की मासूमियत देख योगी के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई औऱ उन्होंने हाथ हिला कर बच्चे का अभिवावदन किया। बच्चे ने योगी अंकल का बाय बोला।
सभी के चेहरे पर आई मुस्कान

योगी अंकल के इस नन्हे फैन ने एक पल के लिए सबके चेहरे पर मुस्कान ला दी। न सिर्फ सीएम योगी बल्कि उनके साथ चल रहे सुरक्षा अधिकारी और अन्य राजनेताओं के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई। एक पल के लिए माहौल हल्का हो गया।

भगवा रंग में दिखे विदेश पर्यटक

योगी आदित्यनाथ का असर विदेशी पर्यटकों पर भी दिखा। विदेशी पर्यटक भगवा कपड़ों में दिखे। वह सीएम योगी के पास जाना चाहते थे, हसरत थी फोटो खिंचाने की। सीएम योगी ने भी इन्हें निराश नहीं किया। सीएम योगी ने स्माइलिंग फेस के साथ विदेशी पर्यटकों के साथ फोटो खिंचाए।

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम

शाहजहां पार्क में टूरिस्ट वॉक का सीएम योगी का शिलान्यास कार्यक्रम है। शाहजहां पार्क से जाने के बाद ताजमहल का दीदार करेंगे और प्रजेटेंशन देखेंगे। मुख्यमंत्री होटल ताजखेमा में चित्रकारी प्रतियोगिता के विजेता बच्चों को पुरस्कृत करेंगे और स्विस कॉटेज का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद ताजमहल के पास मुगल म्यूजियम का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री का कलाकृति प्रेक्षागृह में ‘मुहब्बत द ताज’ का शो देखने का कार्यक्रम है।

Home / Agra / VIDEO ताजमहल के अंदर योगी अंकल के इस नन्हे फैन ने ला दी सबके चेहरे पर मुस्कान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो