scriptतेज रफ्तार कार की टक्कर के बाद किशोर की दर्दनाक मौत, शव देखकर उड़ गए परिजनों के होश | Youth Dead in Road Accident | Patrika News
आगरा

तेज रफ्तार कार की टक्कर के बाद किशोर की दर्दनाक मौत, शव देखकर उड़ गए परिजनों के होश

किशोर साइकिल समेत कई फुट नीचे खेत में जा गिरा। हादसे में किशोर की मौके पर ही मौत हो गई।

आगराAug 05, 2019 / 07:29 pm

अमित शर्मा

Accident

स्कॉर्पियो की टक्कर के बाद किशोर की दर्दनाक मौत, शव देखकर उड़ गए परिजनों के होश

आगरा। न्यू दक्षिणी बाईपास पर स्थित मलपुरा क्षेत्र के लालउ पुल पर सोमवार दोपहर को स्कारपियो ने साइकिल सवार किशोर में टक्कर मार दी। इससे किशोर साइकिल समेत कई फुट नीचे खेत में जा गिरा। हादसे में किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। मौके से स्कॉर्पियो चालक गाड़ी को लेकर भाग गया। घटनास्थल पर परिजन आ गए। गुस्साए परिजनों ने न्यू दक्षिणी बाईपास पर जाम लगा दिया। सूचना पर मलपुरा पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद जाम को खुलवाया।
यह भी पढ़ें

स्वतंत्र देव ने बनाए सी श्रेणी बूथ पर भाजपा के सदस्य, संगठन में बदलाव पर चुप्पी

ये है घटना
थाना मलपुरा के गांव लालउ निवासी अमन 17 वर्ष पुत्र केदार नौमील पर स्थित शांती देवी कन्या इण्टर कॉलेज में कक्षा 12 का छात्र है। वह सोमवार दोपहर 2 बजे न्यू दक्षिणी बाईपास लालउ पुल पर साईकिल चला रहा था। तभी पीछे से आई स्कारपियो ने अमन की साइकिल में टक्कर मार दी। इससे साइकिल पुल से कई फुट नीचे खेत में जा गिरी। स्कारपियो सवार मौके से गाडी को लेकर भाग गया। हादसे में अमन की मौके पर ही मौत हो गई। अमन की मौत की खबर सुनकर परिजनो के होश उड गए। वे दुघर्टनास्थल पर आ गए। गुस्साए परिजनो ने अमन के शव को रोड पर रखकर न्यू दक्षिणी बाईपास पर जाम लगा दिया।
यह भी पढ़ें– जम्मू एवं कश्मीर से धारा 370 हटाने पर चहुं ओर जश्न, यूपी के इन 12 जिलों में अलर्ट

परिवार में मचा कोहराम
जाम की सूचना पर एस ओ मलपुरा थाने की फोर्स के साथ मौके पर पहुच गए। उन्होने परिजनो से जाम खोलने के लिए बोला। इस पर परिजनो की पुलिस से नोकझोक हो गई। काफी देर के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने जाम को खुलवाया। आधे घंटे बाद रोड का आवागमन पुन शुरू हुआ। जाम के कारण राहगीरो को काफी परेशानियो का सामना करना पडा। अमन की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनो का रो रोकर बुरा हाल है।
इनपुट: देवेश शर्मा

Home / Agra / तेज रफ्तार कार की टक्कर के बाद किशोर की दर्दनाक मौत, शव देखकर उड़ गए परिजनों के होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो