scriptविजापुर की होमगार्ड सहायक महिला क्लर्क 25 सौ की रिश्वत लेते गिरफ्तार | acb gujarat arrested women clerk for taking bribe | Patrika News
अहमदाबाद

विजापुर की होमगार्ड सहायक महिला क्लर्क 25 सौ की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने महेसाणा जिले की विजापुर तहसील में स्थित होमगार्ड यूनिट ऑफिसर कमांडिंग कार्यालय में कार्यरत सहायक महिला क्लर्क अनीताबेन रावल (29) को 25 सौ रुपए की रिश्वत लेते शनिवार को रंगेहाथों पकड़ा है। एसीबी ने शिकायत के आधार पर होमगार्ड यूनिट ऑफिसर कमांडिंग कार्यालय में जाल बिछाकर यह कार्रवाई की।

अहमदाबादDec 09, 2023 / 10:16 pm

nagendra singh rathore

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने महेसाणा जिले की विजापुर तहसील में स्थित होमगार्ड यूनिट ऑफिसर कमांडिंग कार्यालय में कार्यरत सहायक महिला क्लर्क अनीताबेन रावल (29) को 25 सौ रुपए की रिश्वत लेते शनिवार को रंगेहाथों पकड़ा है।

 

एसीबी ने शिकायत के आधार पर विजापुर होमगार्ड यूनिट के ऑफिसर कमांडिंग कार्यालय में ही जाल बिछाकर यह कार्रवाई की। एसीबी के तहत उन्हें सहायक महिला कारकून के विरुद्ध शिकायत मिली है। जिसमें एक होमगार्ड ने रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। जिसमें बताया कि वह 28 अक्टूबर 2023 को बंदोबस्त के रिहर्सल में अनुपस्थित था। इस मामले में उसके विरुद्ध जांच चल रही थी।

 

इस जांच को पूरा करने के बाद उसे नौकरी पर चालू रखने के लिए उससे 2500 रुपए की रिश्वत की मांग की थी। वह रिश्वत नहीं देना चाहता था। जिससे उसने इसकी शिकायत एसीबी में कर दी। इसके आधार पर एसीबी गांधीनगर के फील्ड पीआई टी एम पटेल एवं उनकी टीम ने महेसाणा जिले की विजापुर होमगार्ड यूनिट कार्यालय में शनिवार को जाल बिछाया। जहां आरोपी महिला कारकून को 2500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ लिया।

Hindi News/ Ahmedabad / विजापुर की होमगार्ड सहायक महिला क्लर्क 25 सौ की रिश्वत लेते गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो