VIDEO: वैक्सीन नहीं तो बीआरटीएस बसों में प्रवेश नहीं

Ahmedabad city news, AMC, no vaccine no entry, BRTS, Sabarmati riverfront, zoo, library -मनपा के निर्णय की साबरमती रिवरफ्रंट पर भी शुरू हुई पालना

By: nagendra singh rathore

Published: 20 Sep 2021, 09:51 PM IST

अहमदाबाद. अहमदाबाद महानगर पालिका की ओर से कोरोना टीकाकरण को गति देने के लिए अहम निर्णय किया गया है। उसका क्रियान्वयन भी सोमवार से शुरू हो गया है।
महानगर पालिका के निर्णय के तहत कोरोना वैक्सीन नहीं लेने वाले लोगों को साबरमती रिवरफ्रंट, मनपा संचालित बीआरटीएस बसों, बस स्टैंड, एएमटीएस बसों में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इतना ही नहीं शहर के कांकरिया जू और कांकरिया तालाब परिसर में भी वे प्रवेश नहीं कर पाएंगे। उन्हें अहमदाबाद महानगर पालिका संचालित किसी भी लाइब्रेरी में भी प्रवेश नहीं मिलेगा। ना ही जिम्नेशियम में प्रवेश मिलेगा। स्वीमिंग पूल में भी प्रवेश नहीं पा सकेंगे। ना ही अहमदाबाद महानगर पालिका संचालित स्पोट्र्स परिसर में प्रवेश पा सकेंगे।
महानगर पालिका संचालित सिविक सेंटरों में भी वैक्सीन नहीं लेने वाले लोगों को प्रवेश नहीं मिलेगा। मनपा ने सभी मनपा कार्यालयों में प्रवेश के लिए भी सोमवार से वैक्सीन को अनिवार्य किया है। सोमवार को इस निर्णय का क्रियान्वयन शुरू हो गया। जिसके तहत शहर के साबरमती रिवरफ्रंट पर बैठे लोगों के वैक्सीन सर्टिफिकेट की सिक्योरिटी गार्डों की ओर से जांच की गई। दूसरी ओर बीआरटीएस बस स्टैंड में प्रवेश से पहले लोगों से वैक्सीन सर्टिफिकेट देखे गए। बीआरटीएस बस स्टैंड के सिक्योरिटी गार्ड और बुकिंग क्लर्क वैक्सीन सर्टिफिकेट देखकर ही लोगों को टिकट देते नजर आए।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned