scriptAhmedabad News : भांजे की हत्या के आरोप में मामा गिरफ्तार | Ahmedabad News | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News : भांजे की हत्या के आरोप में मामा गिरफ्तार

15 दिन पहले कुंए से मिले शव के रहस्य से पर्दा हटाने का पुलिस का दावा
युवक का शव केराली गांव से 20 किलोमीटर दूर रणछोडभाई वेलजी रामोलिया वाडी स्थित कुंए से मिला था
प्राथमिक तौर पर इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा था

अहमदाबादDec 15, 2020 / 11:39 pm

Binod Pandey

Ahmedabad News : भांजे की हत्या के आरोप में मामा गिरफ्तार

Ahmedabad News : भांजे की हत्या के आरोप में मामा गिरफ्तार

राजकोट. जिले की जेतपुर तहसील के केराली गांव में करीब 15 दिन पहले वाडी के कुंए से मिले शव मामले के रहस्य पर से पुलिस ने पर्दा हटाने का दावा करते हुए मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने अवैध संबंध के कारण हत्या किए जाने का खुलासा किया है।

जानकारी के अनुसार वाडी के कुंए से श्रमिक युवक का शव मिलने पर प्राथमिक तौर पर इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा था। शव के पोस्टमार्टम से युवक की हत्या किए जाने का पता चला तो पुलिस ने इस दिशा में जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार भरुच जिले के वालिया तहसील के मूल निवासी और पिछले चार साल से जेतपुर के केराडी गांव में वजूभाई बाधानी की वाडी में खेत मजदूरी करने वाले निलेश वसावा नामक युवक गत 27 नवंबर को केराली गांव के रणछोड़ भाई वाडी से गुम हो गया था। युवक की पत्नी कैलाशबेन ने वीरपुर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में युवक का शव केराली गांव से 20 किलोमीटर दूर रणछोडभाई वेलजी रामोलिया वाडी स्थित कुंए से मिला। वीरपुर पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की।
इस दौरान पुलिस ने मोबाइल फोन लोकेशन और कॉल डिटेल जांच की तो निलेश के किसी महिला के साथ संबंध होने की जानकारी मिली। पुलिस ने मामले में भरुच जिले की वालिया तहसील के गुंदिया गांव के निवासी और मृतक के मामा विनू दीपसिंग वसावा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पत्नी के साथ मृतक निलेश के अवैध संबंध की आशंका में आरोपी ने निलेश को शराब पिलाने के बहाने बुलाया। बाद में जमकर शराब पिलाने के बाद उसे कुंए में धकेल दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News : भांजे की हत्या के आरोप में मामा गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो