scriptDelhi: तिहाड़ जेल में बंद CM केजरीवाल से मिली पत्नी सुनीता, मंत्री आतिशी भी रही मौजूद | Wife Sunita met CM Kejriwal in Tihar Jail, Minister Atishi was also present | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi: तिहाड़ जेल में बंद CM केजरीवाल से मिली पत्नी सुनीता, मंत्री आतिशी भी रही मौजूद

Delhi: सुनीता केजरीवाल और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने सोमवार को तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की।

नई दिल्लीApr 29, 2024 / 02:53 pm

Prashant Tiwari

सुनीता केजरीवाल और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने सोमवार को तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। यह जानकारी जेल के एक अधिकारी ने दी। सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता और आम आदमी पार्टी (आप) नेता आतिशी दोपहर करीब 12.40 बजे तिहाड़ पहुंचीं।
CM केजरीवाल को लोगों की बहुत चिंता
सीएम केजरीवाल से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए आतिशी ने कहा कि मुलाकात के दौरान सीएम ने सबसे पहले दिल्ली के लोगों का हालचाल पूछा। उन्होंने पूछा कि अस्पतालों में दवाएं पर्याप्त रूप से उपलब्ध हैं या नहीं। उन्हें दिल्ली के लोगों की बहुत चिंता है। उन्होंने महिलाओं के लिए एक संदेश भी दिया और उन्हें आश्वासन दिया कि वह जल्द ही दिल्ली में महिलाओं के लिए प्रति माह 1,000 रुपये देने के वादे की घोषणा करेंगे।”
राजनीतिक कैदियों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार किया जाता था, लेकिन अब…

आतिशी ने इस बात पर भी सवाल उठाए कि सुनीता केजरीवाल को मुख्यमंत्री से पहले मिलने से क्यों मना किया गया। सीएम से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, ”पहले राजनीतिक कैदियों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार किया जाता था, लेकिन अब यह तानाशाही में तब्दील होता दिख रहा है।” इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मंगलवार को सीएम केजरीवाल से मुलाकात करने वाले हैं।
Wife Sunita met CM Kejriwal who was lodged in Tihar Jail, Minister Atishi was also present
दिल्ली शराब घोटाले के आरोप में जेल में बंद हैं केजरीवाल

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा 21 मार्च को गिरफ्तार करने के बाद से ही तिहाड़ की जेल नंबर -2 में बंद हैं। मुख्यमंत्री ने छह व्यक्तियों की एक सूची प्रदान की, जिनसे वह जेल में मिलना चाहते हैं। ईडी ने सीएम केजरीवाल को दिल्ली सरकार के अन्य मंत्रियों, आप नेताओं और अन्य व्यक्तियों की मिलीभगत से कथित उत्पाद शुल्क घोटाले का “मुख्य साजिशकर्ता” करार दिया है।

Home / National News / Delhi: तिहाड़ जेल में बंद CM केजरीवाल से मिली पत्नी सुनीता, मंत्री आतिशी भी रही मौजूद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो