scriptतीन जिलों के 11 निजी स्कूल की प्रोविजनल फीस तय | Ahmedabad zone FRC declared 11 pvt school provisional fees | Patrika News
अहमदाबाद

तीन जिलों के 11 निजी स्कूल की प्रोविजनल फीस तय

गांधीनगर डीपीएस की ६०-८० हजार रुपए, मांगी थी १.१० से १.४० लाख
 

अहमदाबादAug 18, 2018 / 11:30 pm

nagendra singh rathore

FRC Ahmedabad

तीन जिलों के 11 निजी स्कूल की प्रोविजनल फीस तय

अहमदाबाद. फीस रेग्युलेशन कमेटी (एफआरसी) अहमदाबाद जोन की ओर से गांधीनगर, महेसाणा और साबरकांठा जिले की ११ निजी स्कूलों की वर्ष २०१७-१८ और कुछ की २०१८-१९ की प्रोविजनल फीस तय कर दी है। शनिवार को इसकी घोषणा की गई।
घोषित की गई प्रोविजनल फीस में गांधीनगर में कोबा स्थित डीपीएस की प्री-प्राइमरी-प्राइमरी में ६० हजार, अपर प्राइमरी, सेकेन्डरी में ६५ हजार, हायर सेकेन्डरी जनरल कोर्स में ७० हजार और हायर सेकेन्डरी साइंस में ८० हजार रुपए की प्रोविजनल फीस २०१७-१८ के लिए घोषित की है। स्कूल की ओर से प्री-प्राइमरी में एक लाख १० हजार से हायर सेकेन्डरी में एक लाख ४० हजार रुपए की फीस की मांग की थी।
डिवाइन चाइल्ड गांधीनगर की प्री-प्राइमरी से सेकेन्डरी कक्षाओं की प्रोविजनल फीस २०१७-१८ के लिए ८० हजार रुपए और हायर सेकेन्डरी कक्षा के लिए एक लाख ४० हजार रुपए तय की है।
स्कूल की ओर से प्री प्राइमरी से सेकेन्डरी कक्षाओं में डेढ़ लाख से एक लाख ८४ हजार रुपए तक की फीस मांगी थी, जबकि हायर सेकेन्डरी कक्षाओं में दो लाख २४ हजार रुपए की फीस मांगी थी।

फार्मेसी की तर्ज पर बीई स्नातकों के लिए भी जीटीयू में जॉब फेयर
अहमदाबाद. गुजरात तकनीकी विश्वविद्यालय ने फार्मेसी डिप्लोमा व डिग्री धारकों के लिए आयोजित किए जाने वाले सेंट्रल जॉब फेयर की तर्ज पर ही रविवार को डिग्री इंजीनियरिंग स्नातक विद्यार्थियों के लिए भी पहली बार जॉब फेयर आयोजित करने की घोषणा की है।
पहली बार हो रहे इस जॉब फेयर में ४०० पदों के लिए विद्यार्थियों के साक्षात्कार लिए जाएंगे। इसके लिए फिलहाल १४०० विद्यार्थियों को शॉर्ट लिस्ट किया गया है, जिन्हें इस जॉब फेयर में आमंत्रित किया जा रहा है।
फिलहाल चांदखेड़ा स्थित जीटीयू के मुख्यालय में यह जॉब फेयर मैकेनिकल, सिविल, इलैक्ट्रिकल, ऑटोमोबाइल एवं प्रोडक्शन ब्रांच के बीई स्नातकों के लिए आयोजित किया जा रहा है।
जीटीयू सूत्रों का कहना है कि आगामी समय में बीई की सभी ब्रांच के विद्यार्थियों के लिए जॉब फेयर आयोजित किए जाएंगे। इतना ही नहीं अलग अलग जोन में भी ऐसे ही जॉब फेयर आयोजित करने की विश्वविद्यालय प्रशासन की योजना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो