scriptहार को देखते हुए कांग्रेस सहित विपक्षी दलों ने ढूंढा ईवीएम का बहाना : शाह | Amit shah says, sensing defeat opposition started blame game on EVMs | Patrika News
अहमदाबाद

हार को देखते हुए कांग्रेस सहित विपक्षी दलों ने ढूंढा ईवीएम का बहाना : शाह

-कांग्रेस पर लगाया आरोप कि जहां जीत जाते हैं वहां ईवीएम अच्छी और जहां हार जाते हैं वहां ईवीएम खराब

अहमदाबादApr 15, 2019 / 08:12 pm

Uday Kumar Patel

amit shah, EVMs

हार को देखते हुए कांग्रेस सहित विपक्षी दलों ने ढूंढा ईवीएम का बहाना : शाह

अहमदाबाद/जूनागढ़. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में हार को देखते हुए कांग्रेस सहित विपक्षी दलों ने ईवीएम का बहाना ढूंढ लिया है।
जूनागढ़ जिले के कोडीनार में सोमवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अभी तो पहले चरण का ही मतदान पूरा हुआ है और कांग्रेस सहित विपक्षी दलों ने अभी से ईवीएम पर आरोप लगाना आरंभ कर दिया।
उन्होंने कहा कि पहले ये दल हार के बाद ईवीएम पर आरोप लगाते थे, लेकिन अब तो पहले चरण के मतदान के बाद ही हार का आरोप ईवीएम पर लगा रहे हैं। साथ में यह कह रहे हैं कि ईवीएम के कारण भाजपा जीतेगी। अभी से ही ईवीएम के बहाने लगाने शुरु कर दिए गए हैं जो बताता है कि कांग्रेस पार्टी हार को पहचान गई है।
शाह ने कहा कि वे पूछना चाहते हैं कि अभी अभी तीन राज्यों-राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़-में चुनाव हुए जहां कांग्रेस को जीत मिली। वहां पर ईवीएम का इस्तेमाल हुआ तो फिर वहां कांग्रेस की सरकारों ने शपथ क्यों ली? जहां जीत जाते हैं वहां ईवीएम अच्छी है और जहां हार जाते हैं वहां ईवीएम खराब हो जाती है। उन्होंने कहा कि देश की जनता सब कुछ देखती है।

Home / Ahmedabad / हार को देखते हुए कांग्रेस सहित विपक्षी दलों ने ढूंढा ईवीएम का बहाना : शाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो