scriptदिल्ली-वडोदरा फ्लाइट में बम की अफवाह, जांच में नहीं मिली कोई संदिग्ध वस्तु, 16 घंटे देरी से पहुंचा विमान | Bomb rumour in Delhi-Vadodara flight, flight delayed by 16 hours | Patrika News
अहमदाबाद

दिल्ली-वडोदरा फ्लाइट में बम की अफवाह, जांच में नहीं मिली कोई संदिग्ध वस्तु, 16 घंटे देरी से पहुंचा विमान

दिल्ली से वडोदरा आने वाली फ्लाइट में बुधवार शाम को बम की अफवाह से दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (आईजीआई) एयरपोर्ट पर दहशत फैल गई। यह विमान 16 घंटे देरी से वडोदरा पहुंचा। पुलिस के अनुसार एयर इंडिया की एआई 819 दिल्ली-वडोदरा उड़ान में बोर्डिंग के दौरान बुधवार शाम को दिल्ली हवाई अड्डे पर एक […]

अहमदाबादMay 16, 2024 / 10:48 pm

Rajesh Bhatnagar

दिल्ली से वडोदरा आने वाली फ्लाइट में बुधवार शाम को बम की अफवाह से दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (आईजीआई) एयरपोर्ट पर दहशत फैल गई। यह विमान 16 घंटे देरी से वडोदरा पहुंचा।

पुलिस के अनुसार एयर इंडिया की एआई 819 दिल्ली-वडोदरा उड़ान में बोर्डिंग के दौरान बुधवार शाम को दिल्ली हवाई अड्डे पर एक चिंताजनक स्थिति सामने आई।
चालक दल के एक सदस्य को विमान के शौचालय में बम शब्द लिखा एक टिशू पेपर मिला। बुधवार शाम को पता लगने पर अधिकारियों ने विमान की तलाशी ली। हालांकि, कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली और विमान को उड़ान भरने की मंजूरी दे दी गई।
बुधवार शाम पौने 7 बजे जब विमान उड़ान भरने के लिए तैयार था, तभी चालक दल के एक सदस्य की नजर टिशू पेपर पर पड़ी। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) और दिल्ली पुलिस को जानकारी दी गई और यात्रियों को विमान से उतरने के लिए कहा गया।

परिजनों ने यात्रियों का स्वागत किया

इसके बाद, डेढ़ घंटे तक विमान का गहन निरीक्षण किया गया, लेकिन कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। बाद में यात्रियों को उनकी आगे की यात्रा के लिए दूसरी उड़ान में समायोजित किया गया। यह उड़ान बुधवार को स्थगित कर दी गई थी। इसके बाद गुरुवार सुबह दिल्ली से विमान रवाना हुआ जो निर्धारित समय से करीब 16 घंटे की देरी से दोपहर करीब सवा 12 बजे वडोदरा पहुंचा। विमान से उतरकर एयरपोर्ट से बाहर निकलने पर परिजनों ने यात्रियों का स्वागत किया।

Hindi News/ Ahmedabad / दिल्ली-वडोदरा फ्लाइट में बम की अफवाह, जांच में नहीं मिली कोई संदिग्ध वस्तु, 16 घंटे देरी से पहुंचा विमान

ट्रेंडिंग वीडियो