scriptGujarat: गुजरात तट से गत वर्ष भी दो बार पकड़ी गई Narcotics लदी Pakistani boat | Gujarat, Narcotics, Pakistani boat, Coast Guard, ATS | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat: गुजरात तट से गत वर्ष भी दो बार पकड़ी गई Narcotics लदी Pakistani boat

Gujarat, Narcotics, Pakistani boat, Coast Guard, ATS

अहमदाबादJan 06, 2020 / 09:03 pm

Uday Kumar Patel

Gujarat: गुजरात तट से गत वर्ष भी दो पार पकड़ी गई Narcotics लदी Pakistani boat

Gujarat: गुजरात तट से गत वर्ष भी दो पार पकड़ी गई Narcotics लदी Pakistani boat

अहमदाबाद/भुज/गांधीधाम. गुजरात तट से इस वर्ष पहली बार सीमा पार से पाकिस्तान ने अपनी फिशिंग बोट में नारकोटिक्स घुसाने का विफल प्रयास किया।
इसमें 175 करोड़़ की कीमत की 35 किलोग्राम हेरोइन जप्त की गई वहीं पांच पाकिस्तानी नागरिक भी पकड़े गए। गुजरात के आतंकवादी निरोधक दस्ते (एटीएस) ने भारतीय कोस्ट गार्ड के साथ मिलकर सीमा पार से देश में नारकोटिक्स घुसाने का प्रयास नाकाम कर दिया। इससे पहले भी एटीएस ने कोस्ट गार्ड के साथ संयोजन में इस तरह के प्रयास को विफल किया था। इससे पहले गत वर्ष अक्टूबर और मार्च
अक्टूबर 2019: गत वर्ष अक्टूबर महीने में कोस्ट गार्ड और एटीएस की अहमदाबाद टीम के संयुक्त ऑपरेशन में 100 किलोग्राम हेरोईन जप्त की गई थी। तस्करी के मार्फत गुजरात तट में कच्छ जिले में जखौ के पास 194 पैकेट नारकोटिक्स से भरी अल मदीना नामक पाकिस्तानी फिशिंग बोट जप्त की गई थी। इस हेरोइन की कीमत करीब 500 करोड़ रुपए का नारकोटिक्स जप्त किया गया था।
मार्च 2019: इससे पहले गत वर्ष मार्च महीने में भी कोस्ट गार्ड और एटीएस अहमदाबाद के संयुक्त ऑपरेशन में गुजरात के समुद्री तट से भी 100 किलोग्राम हेरोईन जप्त की गई थी।

Home / Ahmedabad / Gujarat: गुजरात तट से गत वर्ष भी दो बार पकड़ी गई Narcotics लदी Pakistani boat

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो