scriptकेन्द्र की भाजपा सरकार ‘गेम चेंजरÓ नहीं ‘नेम चेंजरÓ : चावड़ा | Not a game changer, only name changer of BJP govt. of center | Patrika News
अहमदाबाद

केन्द्र की भाजपा सरकार ‘गेम चेंजरÓ नहीं ‘नेम चेंजरÓ : चावड़ा

गुजरात में वर्ष 2017 और वर्ष 2018 में भारी बारिश से खासा नुकसान हुआ

अहमदाबादAug 23, 2018 / 10:13 pm

Pushpendra Rajput

amit chavda

केन्द्र की भाजपा सरकार ‘गेम चेंजरÓ नहीं ‘नेम चेंजरÓ : चावड़ा

अहमदाबाद. जब केन्द्र में भाजपा सरकार आई तो देश बदलने की बातें होती थी। देश तो नहीं बदला जा सका योजनाओं के नाम जरूर बदल गए। यह सरकार ‘गेम चेंजरÓ नहीं बल्कि ‘नेम चेंजरÓ बन गई है। गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अमित चावड़ा ने जारी बयान में यह बात कही।
चावड़ा ने प्रधानमंत्री के दौरे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री गुजरात दौरे पर आएं तो खुशी की बात है, लेकिन खुशी उस समय ज्यादा होती जब गुजराती परेशानी में हों। गुजरात में वर्ष 2017 और वर्ष 2018 में भारी बारिश से खासा नुकसान हुआ उस समय उन्होंने उत्तर गुजरात और सौराष्ट्र की जनता की खबर नहीं पूछीं। प्रधानमंत्री गुजरात में चार हजार करोड़ रुपए के मूंगफली घोटाले पर भी एक शब्द नहीं बोले। गुजरात के किसान लम्बे समय कर्ज बोझ से दबे हैं। किसानों के आत्महत्या का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है, ऐसे में किसानों के कर्जमाफी की घोषणा क्यों नहीं की। उन्होंने कहा कि जब वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे उस समय झोपड़ों की जगह मकान बनाने की घोषणा की थी, लेकिन पक्के मकान बनाने में विफ ल रहे। वर्ष 2012 में पचास लाख मकान बनाकर देने का वादा किया गया था, लेकिन गुजरात में अब तक कितने मकान बने इसका प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए था।
कोली समाज का सम्मेलन या शक्ति प्रदर्शन

राजकोट में टैगोर रोड स्थित हेमूगढ़वी हॉल में बुधवार दोपहर को कोली समाज का सम्मेलन हुआ। इस सम्मेलन में कोली समाज के सौराष्ट्र के बड़े नेता और विधायक मौजूद थे। यह सम्मेलन कोली समाज का शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है, जो कोली समाज का एकजुटता को बता रहा है। आगामी समय में जसदण के उपचुनाव और बाद में लोकसभा चुनाव होने हैं। इन चुनाव में कोली समाज की भूमिका अहम मानी जा रही है। कुंवरजी बावलिया को कांग्रेस में सौराष्ट्र में कोली समाज बड़ा चेहरा माना जाता था, लेकिन उनके भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस ने डैमेज कंट्रोल शुरू किया है। कोली समाज के नेता और समाज अभी भी कांग्रेस के साथ यह बताने और मतदाताओं के लिए रिझाने के लिए कांग्रेस ने एक्शन प्लान बनाया है। सम्मेलन में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्षअमित चावड़ा और नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी मौजूद थे। उन्होंने कांग्रेस की रणनीति के बारे में जानकारी दी। इस सम्मेलन में कांग्रेस के विधायक बाबूभाई वाजा, राजूभाई गोहिल, परसोत्तम छाबरिया, पूर्व संसदीय सचिव शामजी चौहाण समेत कई नेता मौजूद थे।

Home / Ahmedabad / केन्द्र की भाजपा सरकार ‘गेम चेंजरÓ नहीं ‘नेम चेंजरÓ : चावड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो