scriptफिलीपिंस के नागरिक ने पेट दर्द व उल्टी के बाद दम तोड़ा | Philippines citizen died after stomachache and vomiting | Patrika News
अहमदाबाद

फिलीपिंस के नागरिक ने पेट दर्द व उल्टी के बाद दम तोड़ा

कच्छ जिले में

अहमदाबादDec 12, 2020 / 11:36 pm

Rajesh Bhatnagar

फिलीपिंस के नागरिक ने पेट दर्द व उल्टी के बाद दम तोड़ा

फिलीपिंस के नागरिक ने पेट दर्द व उल्टी के बाद दम तोड़ा

गांधीधाम. कच्छ जिले में मुन्द्रा स्थित एक बंदरगाह पर काम करने वाले मूल फिलीपिंस के नागरिक ने पेट दर्द व उल्टी के बाद दम तोड़ दिया।
सूत्रों के अनुसार मुन्द्रा स्थित एक बंदरगाह पर काम करने वाले मूल फिलीपिंस निवासी अंदगर गनजागा (49) को पेट दर्द व उल्टी की शिकायत के बाद मुन्द्रा के निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद भुज के जी.के. जनरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां उसने दम तोड़ दिया। मुन्द्रा मरीन थाने में मामला दर्ज किया गया है।
हादसों में दो जनों की मौत

वडोदरा. जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर हुए दो हादसों में दो जनों की मौत हो गई। पुलिस टीमों ने मामले दर्ज कर जांच शुरू की है।
सूत्रों के अनुसार जिले की करजण तहसील के सांमरी गांव निवासी आदिल मिर्जा (19) बाइक से राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाते समय ट्रक की टक्कर से घायल हो गया। आपातकालीन सेवा 108 की एंबुलेंस से उसे करजण में प्राथमिक उपचार के बाद वडोदरा के सयाजी अस्पताल पहुंचाया गया, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रक चालक के विरुद्ध करजण थाने में मामला दर्ज कर टीम ने जांच शुरू की है।
मोरबी जिला मुख्यालय निवासी पंकेश चौहाण (30) कार से जाते समय अकोटादर गांव के समीप खड़े ट्रेलर को टोईंग कर जा रहे वाहन से आगे निकलने के प्रयास में टे्रलर से कार टकराने के कारण घायल हो गया। कार में चालक पंकेश के समीप की सीट पर सवार रूमजी भील के सिर पर गहरी चोट लगने के कारण मौके पर उसकी मौत हो गई। पंकेश के विरुद्ध डभोई थाने में मामला दर्ज कर टीम ने जांच शुरू की है।

Home / Ahmedabad / फिलीपिंस के नागरिक ने पेट दर्द व उल्टी के बाद दम तोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो