scriptधमकी देकर कॉलेज छात्रा से फ्रेंडशिप के बाद दुष्कर्म | rape with college girl in rajkot | Patrika News
अहमदाबाद

धमकी देकर कॉलेज छात्रा से फ्रेंडशिप के बाद दुष्कर्म

आरोपी युवक व माता-पिता गिरफ्तार

अहमदाबादFeb 23, 2018 / 10:32 pm

Rajesh Bhatnagar

rape
राजकोट. शहर के महिला कॉलेज में अध्ययनरत छात्रा को धमकी देकर फ्रेंडशिप करने के बाद दुष्कर्म करने के आरोपी युवक व उसके माता-पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। राजकोट शहर निवासी व महिला कॉलेज में अध्ययनरत दलित छात्रा ने मालवीया नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।
शिकायत के अनुसार महिला कॉलेज में अध्ययन के दौरान घर लौटते समय एच.एम. शुक्ला कॉलेज का एक छात्र दो वर्ष पहले उसका पीछा करता था। अपना नाम जय बताते हुए युवक ने फ्रेंडशिप का प्रस्ताव रखा। इनकार करने पर भी आए-दिन पीछा करने लगा। फ्रेंडशिप ना करने पर अंतत: युवक ने आत्महत्या करने की धमकी दी।
धमकी से घबराकर युवती ने फं्रेडशिप की सहमति दी। इसके बाद वह युवक के घर पर पिता कांति व माता सोनल गोरफाड़ से मिली। वहां युवक ने युवती से प्रेम का इजहार किया। बाद में युवती को घर ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद शहर में भूतखाना चौक के समीप एक होटल में ले जाकर करीब सात महीने पहले दुष्कर्म किया।
इसके बाद चोटीला के मंदिर में करीब डेढ़ महीने पहले दर्शन के दौरान युवक ने भगवान की साक्षी में उसे पत्नी होने का वचन देकर सेल्फी लेकर प्रेमजाल में फंसाकर विवाह का लालच दिया। युवक जय ने करीब एक महीने पहले उसके साथ संबंध तोड़ दिया। समझाइश के लिए गए युवती के पिता को भी अपमानित करके पिटाई की। स्नातक के छात्र जय गोरफाड़, उसके पिता कांति को पुलिस ने गुरुवार रात को और माता सोनल को शुक्रवार को गिरफ्तार किया।
एस.टी. बस व कार की भिड़ंत में दो महिलाओं सहित तीन की मौत
राजकोट. राजकोट-मोरबी राजमार्ग पर टंकारा के समीप गुरुवार शाम को एस.टी. बस व कार की भिडं़त में दो महिलाओं सहित तीन जनों की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार मोरबी जिले में टंकारा के समीप बारनाला पुल के निकट गुरुवार शाम को एस.टी. बस व कार की भिडं़त के बाद एस.टी. बस सड़क के नीचे उतरकर पलट गई और कार भी खासी क्षतिग्रस्त हो गई। मोरबी निवासी भगवतीबेन भगवानजी तन्ना (45 वर्ष), हितेश माधवजी परमार (19 वर्ष) की मौके पर मौत हो गई।
हादसे में गंभीर जख्मी गीता नितेश (30 वर्ष) को राजकोट सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, यहां गुरुवार देर रात को उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर टंकारा पुलिस थानाकर्मी मौके पर पहुंचे। मोरबी में श्रद्धा पार्क निवासी माधवजी मावजी परमार की शिकायत पर मामला दर्ज करके उप निरीक्षक ए.एम. रावल ने जांच शुरू की है।

Home / Ahmedabad / धमकी देकर कॉलेज छात्रा से फ्रेंडशिप के बाद दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो