scriptसमाज को तोडऩे वाले कभी सफल नहीं होंगे : अल्पेश | samaaj ko todane vaale kabhee saphal nahin honge : alpesh | Patrika News
अहमदाबाद

समाज को तोडऩे वाले कभी सफल नहीं होंगे : अल्पेश

एकता यात्रा रवाना होने से पहले कहा

अहमदाबादJan 20, 2019 / 11:59 pm

Rajesh Bhatnagar

ekta yatra

समाज को तोडऩे वाले कभी सफल नहीं होंगे : अल्पेश

अंबाजी से रवाना, गांधीनगर में विशाल सम्मेलन होगा
पालनपुर. ठाकोर सेना के अध्यक्ष व पाटण जिले की राघनपुर सीट से विधायक अल्पेश ठाकोर ने कहा कि जो लोग समाज को तोडऩे के स्वप्न देख रहे हैं, वे कभी-भी सफल नहीं होंगे। वे बनासकांठा जिले की दांता तहसील के अंबाजी स्थित शक्तिपीठ अंबाजी मंदिर में रविवार को दर्शन, ध्वजा चढ़ाने के बाद एकता यात्रा पर रवाना होने से पहले बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि वे हमेशा ही समाज के मुद्दों पर लड़ाई जारी रखेंगे और आगामी दिनों में गांधीनगर में विशाल सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ओबीसी समाज के लोगों की गिनती हो और आरक्षण के मुद्दे पर नया सर्वे किया जाना जाना चाहिए।

यात्रा पर विरोध का असर
एकता यात्रा के मुद्दे पर समाज के अग्रणियों की ओर से किए जा रहे विरोध का असर यात्रा पर भी दिखाई दिया। ठाकोर सेना के दो फाड़ होने व बनासकांठा जिला ठाकोर सेना के पूर्व अध्यक्ष मेलाजी ठाकोर सहित अनेक नेता स्वयं को अलग कर चुके हैं। परिणामस्वरूप पूर्व की यात्राओं की अपेक्षा एकता यात्रा में लोगों की मौजूदगी कम दिखाई दी।
ठाकोर सेना के अध्यक्ष अल्पेश ठाकोर के नेतृत्व में एकता यात्रा बनासकांठा सहित अनेक जिलों में घूमेगी। इस दौरान समाज को एक करने के साथ ही समस्याएं हल करने के प्रयास भी किए जाएंगे। जानकारी के अनुसार एकता यात्रा के लिए बनासकांठा जिले के ठाकोर समाज के अनेक अग्रणियों व जिले के ठाकोर सेना के पूर्व अध्यक्ष मेलाजी ठाकोर को आमंत्रण ही नहीं दिया गया, इस कारण अनेक अग्रणियों में नाराजगी है।

बनासकांठा जिले के पूर्व अध्यक्ष मेलाजी ने लिया आड़े हाथ
बनासकांठा जिले के ठाकोर सेना के पूर्व अध्यक्ष मेलाजी ठाकोर के अनुसार जिन लोगों ने बनासकांठा जिले में ठाकोर सेना को खड़ा किया, उन्हें आमंत्रित ही नहीं किया गया। उनका कहना था कि ठाकोर समाज तो पहले से ही एक है तभी तो अल्पेश ठाकोर व गेनीबेन ठाकोर विधायक बने।
उन्होंने कहा कि अब एकता यात्रा करने से क्या होगा? समाज के लोगों को साइड लाइन करने से एकता यात्रा सफल नहीं होगी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अल्पेश ठाकोर अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं और समाज का उपयोग करके वर्ष 2019 के आम चुनावों में फायदा लेना चाहते हैं, समाज से प्रेम हो तो समाज का भला करें, समाज को लेकर राजनीति नहीं।

Home / Ahmedabad / समाज को तोडऩे वाले कभी सफल नहीं होंगे : अल्पेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो