scriptबोले भाजपा प्रत्याशी-अशोक गहलोत का वादा अधूरा, पिछला सांसद था केकड़ी का एमपी | Bjp candidate target Ashok gehlot and Raghu sharma | Patrika News
अजमेर

बोले भाजपा प्रत्याशी-अशोक गहलोत का वादा अधूरा, पिछला सांसद था केकड़ी का एमपी

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेरMar 23, 2019 / 03:53 pm

raktim tiwari

bjp candidate attack congress

congress vs bjp policies

अजमेर /मदनगंज-किशनगढ़.

अजमेर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाने पर भागीरथ चौधरी ने खुशी जताई है और रिकॉर्ड मतों से जीत का दावा भी किया है। चौधरी ने कहा है कि शीर्ष नेतृत्व ने जो उन पर भरोसा किया है वह उस पर खरा उतरेंगे और जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने सदैव जनता के बीच में रहकर काम किया है और आगे भी निरंतर ऐसा ही प्रयास करेंगे। अजमेर संसदीय क्षेत्र का प्रत्येक कार्यकर्ता ईमानदारी और मेहनत से भाजपा को जीत दिलाएगा।
गहलोत ने बोला झूठ

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सत्ता में आने के लिए झूठ बोला कि 10 दिन में किसानों का सम्पूर्ण कर्ज माफ कर दूंगा। सत्ता में आने के बाद सीएम गहलोत ने जनता से किया वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि वे अजमेर संसदीय सीट से भारी मतों से जीतेंगे। प्रदेश की सभी 25 सीटों पर भाजपा की जीत होगी और एक बार फिर नरेंद्र मोदी को पूरे बहुमत से देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे। मोदी ने देश का दुनिया में वैभव बढ़ाया है।
केकड़ी का एमपी….

भाजपा प्रत्याशी चौधरी ने नाम लिए बगैर डॉ. रघु शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारा दुर्भाग्य रहा कि अजमेर लोकसभा उप चुनाव में भाजपा हार गई और उसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा, जो उम्मीदवार जीता वह केवल केकड़ी का एमपी बनकर रह गया।

Home / Ajmer / बोले भाजपा प्रत्याशी-अशोक गहलोत का वादा अधूरा, पिछला सांसद था केकड़ी का एमपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो