scriptखौफनाक घटना : पहले घोंटा गला फिर छाती पर बैठकर निर्ममता से मरोड़ दी थी गर्दन | case of Killings of brick kiln worker | Patrika News
अजमेर

खौफनाक घटना : पहले घोंटा गला फिर छाती पर बैठकर निर्ममता से मरोड़ दी थी गर्दन

ईंट भट्टा श्रमिक की हत्या की वारदात का खुलासा करने में भले क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस समय ले रही हो लेकिन छोटू मोहम्मद को मौत की नींद सुलाने के लिए हत्यारों ने एक बाद एक कई पैंतरे आजमाए। आखिर गला दबाने के बाद भी छोटू काबू में नहीं आया तो हत्यारों ने उसकी गर्दन मरोड़ कर हत्या कर दी।

अजमेरJun 19, 2019 / 03:59 pm

Preeti

murder

जौनपुर में हत्या

छोटू मोहम्मद हत्याकांड :

अजमेर. ईंट भट्टा श्रमिक की हत्या की वारदात का खुलासा करने में भले क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस समय ले रही हो लेकिन छोटू मोहम्मद को मौत की नींद सुलाने के लिए हत्यारों ने एक बाद एक कई पैंतरे आजमाए। आखिर गला दबाने के बाद भी छोटू काबू में नहीं आया तो हत्यारों ने उसकी गर्दन मरोड़ कर हत्या कर दी।
यह खुलासा जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट में हुआ है। चिकित्सकों को मृतक छोटू मोहम्मद की गर्दन के पीछे की हड्डी टूटी मिली है। मेडिकल बोर्ड ने छोटू की मृत्यु का कारण हड्डी टूटने से होना ही माना है। हत्या की वारदात एक से ज्यादा लोगों ने अंजाम दी है। पोस्टमार्टम में छोटू के सीने के अंदरूनी हिस्से में भी चोट के निशान मिले है। संभवत: हत्यारे ने पहले गला घोंटने की कोशिश लेकिन छोटू के काबू में नहीं आने पर एक व्यक्ति उसके सीने पर बैठने के बाद गर्दन निर्ममता से मरोड़ दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। लेकिन हत्यारों को इसके बाद भी उसकी मौत होने का पक्का यकीन नहीं हुआ तो चेहरे पर ईंट से वार किया। इससे उसके जबड़े की हड्डी टूट गई। इधर मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस वारदात से जुड़े संदिग्धों से पूछताछ में जुटी है।
यह है मामला

पंचशीलनगर गणेश गुवाड़ी स्थित भारत ईंट भट्टे पर 16 जून को श्रमिक रातीडांग निवासी छोटू मोहम्मद की खून से सनी लाश मिली थी। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने मृतक के भाई समीर खान की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है। हालांकि मामले में पुलिस ने कई लोगों को संदेह के घेरे में लेते हुए हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन पुलिस की पूछताछ नतीजे तक नहीं पहुंच सकी।

Home / Ajmer / खौफनाक घटना : पहले घोंटा गला फिर छाती पर बैठकर निर्ममता से मरोड़ दी थी गर्दन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो