scriptसरमथुरा एसडीएम ने किया घटनास्थल का निरीक्षण | Sarmathura SDM inspected the spot | Patrika News
अजमेर

सरमथुरा एसडीएम ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

करंट से 17 भैंस और एक गाय की मौत का मामला उपखण्ड के धौंध गांव में गुरुवार शाम को सीताराम की खिरकारी पर करंट की चपेट में आने से 17 भैस और एक गाय की मौत हो गयी थीं। पशुओं की मौत की घटना पर प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को सरमथुरा एसडीएम मनीष कुमार पुलिस प्रशासन के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।

अजमेरJun 12, 2021 / 12:59 am

Dilip

सरमथुरा एसडीएम ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

सरमथुरा एसडीएम ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

सरमथुरा. उपखण्ड के धौंध गांव में गुरुवार शाम को सीताराम की खिरकारी पर करंट की चपेट में आने से 17 भैस और एक गाय की मौत हो गयी थीं। पशुओं की मौत की घटना पर प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को सरमथुरा एसडीएम मनीष कुमार पुलिस प्रशासन के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। घटना के बारे में पशुपालकों से जानकारी ली। एसडीएम ने विद्युत निगम अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह पशुपालकों को उचित मुआवजा दिलाएं।
निगम के एईएन मनोज वर्मा ने बताया बिजली की केबिल से अवैध कनेक्शन किया हुआ था। जिसके लिए ट्रांसफ ार्मर को कहीं बाहर से लाया गया था। विभाग द्वारा वहां पर किसी भी प्रकार का कोई कनेक्शन नहीं दिया गया है। इस मौके पर उपखण्डाधिकारी मनीष कुमार जाटव, डीएसपी प्रवेंद्र मेहला, थाना प्रभारी अनिल गौतम, तहसीलदार अमित शर्मा, एक्सईन आरसी माथुर, एईन मनोज वर्मा सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। पशुओं की मौत की घटना पर प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को सरमथुरा एसडीएम मनीष कुमार पुलिस प्रशासन के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।

Home / Ajmer / सरमथुरा एसडीएम ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो