scriptकुत्ते को डीजे पर नचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, एक्शन में आई पुलिस | Social Media Viral Video Of Dancing Dog On DJ In Nolkha Village Of Ajmer, Police Arrested all three | Patrika News
अजमेर

कुत्ते को डीजे पर नचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, एक्शन में आई पुलिस

Viral Video: अजमेर के नौलखा गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में तीन युवक कुत्ते को उल्टा पकड़कर डीजे पर डांस करवाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुत्ते के डांस का वीडियो वायरल हुआ तो श्रीनगर थाना पुलिस एक्शन मोड में आ गई।

अजमेरMay 06, 2023 / 03:18 pm

Akshita Deora

dog_social_media_viral_video.jpg

Viral Video: अजमेर के नौलखा गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में तीन युवक कुत्ते को उल्टा पकड़कर डीजे पर डांस करवाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुत्ते के डांस का वीडियो वायरल हुआ तो श्रीनगर थाना पुलिस एक्शन मोड में आ गई। फिर कुत्ते को यातना देना तीन युवकों को भारी पड़ गया। पुलिस ने तीनों युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार भी कर लिया। पुलिस ने बताया कि तीनों युवक नौलखा निवासी शेरसिंह रावत, फूलसिंह रावत और रामसिंह रावत हैं।

वायरल वीडियो अजमेर के श्रीनगर इलाके में हुई एक शादी समारोह का है। समारोह के दौरान एक युवक ने कुत्ते के पिछले पैरों को पकड़ लिया और नाचते हुए उसे ऊपर उठा लिया। दूसरे युवक ने साथ देने के लिए कुत्ते को हवा में उठा लिया और डांस करना जारी रखा। तीनों युवकों की इस अमानवीय हरकत का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पुलिस सतर्क हो गई।और तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें

सगाई की रस्म करने जाते वक्त खराब हुई कार, फिर गधे और ढोल-नगाड़ों के साथ शोरूम पहुंचा मालिक, Video Viral

 

https://twitter.com/hashtag/Ajmer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हमारा कुत्ता तुम कौन..?
पुलिस कर्मियों ने तीनों युवक से पालतू कुत्ता को दी जा रही यातना पर समझाइश का प्रयास किया लेकिन तीनों युवक को पुलिस कर्मी की समझाइश नागवार गुजरी। उल्टा तीनों युवक पुलिस के जवान पर सीनाजोरी करने लगे। उन्होंने पालतू कुत्ता बताकर कहा जैसे चाहे वैसे नचाये…? तुम कौन होते हो कहकर पुलिस से झगड़ने लगे। पुलिस के जवान समझाइश करते रहे लेकिन तीनों युवक नहीं माने। पुलिस कर्मियों ने आलाधिकारी को सूचना देकर तीनों युवक को शांतिभंग में आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें

Viral Video: मंडप में दूल्हे को आया कॉल- तो शादी से किया इनकार, फिर जो लड़की वालों ने किया…

ये है नियम
पशुओं के प्रति क्रूरता की रोकथाम अधिनियम 1960 अधिनियम है। जो 1960 में जानवरों पर अनावश्यक दर्द या पीड़ा को रोकने और जानवरों के प्रति क्रूरता की रोकथाम से संबंधित कानूनों में संशोधन करने के लिए अधिनियमित किया गया था। अधिनियम में “जानवर” को ‘मनुष्य के अलावा किसी भी जीवित प्राणी’ के रूप में परिभाषित किया गया है।

Home / Ajmer / कुत्ते को डीजे पर नचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, एक्शन में आई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो