scriptहाइवे पर मच गया  हडक़ंप जब धधक उठी सरपट दौड़ती कार | the burning car on highway | Patrika News
अजमेर

हाइवे पर मच गया  हडक़ंप जब धधक उठी सरपट दौड़ती कार

मांगलियावास बाइपास हाइवे पर शनिवार रात हाइवे पर सरपट दौड़ती एक कार आग से धधक उठी। चालक की सूझबूझ से कार में सवार चालक समेत दोनों लोगों की जान तो बच गई लेकिन आग में कार पूरी तरह जलकर राख हो गई।
 

अजमेरMay 06, 2019 / 12:33 pm

Preeti

the burning car on highway

हाइवे पर मच गया  हडक़ंप जब धधक उठी सरपट दौड़ती कार

मांगलियावास. मांगलियावास बाइपास हाइवे पर शनिवार रात हाइवे पर सरपट दौड़ती एक कार आग से धधक उठी। चालक की सूझबूझ से कार में सवार चालक समेत दोनों लोगों की जान तो बच गई लेकिन आग में कार पूरी तरह जलकर राख हो गई।
मांगलियावास थाना पुलिस के अनुसार जयपुर के साउथ गोपालपुरा निवासी अशोक कुमावत पुत्र रमेश कुमावत अपने भांजे को साथ लेकर रविवार रात्रि 11 बजे ऑडी कार से जयपुर से उदयपुर जा रहा था। वे जेठाना पुलिया के पास पहुंचे थे कि कार से धुआं उठने लगा। चालक ने तुरंत गाड़ी को साइड में खड़ा किया और बोनट खोल कर देखा तो उसमें आग लग रही थी। आग की लपटें देखकर हाइवे पर हडक़ंप मच गया। राहगीरों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया।
कार चालक ने इसकी सूचना मांगलियावास पुलिस को दी। पुलिसकर्मियों ने अजमेर दमकल को सूचना देकर बुलवाया। जब तक दमकल मौके पर पहुंचती तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। हाइवे पेट्रोलिंग टीम को सूचना देखकर मौके पर बुलवाया। इस इस दौरान पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर हाइवे से गुजरने वाले वाले वाहनों को कुछ समय के लिए रोक दिया गया। कार को क्रेन की मदद से साइड में करवाया तब जाकर करीब 3 घंटे के बाद यातायात सुचारू हुआ। पीडि़त चालक की सुचना पर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Home / Ajmer / हाइवे पर मच गया  हडक़ंप जब धधक उठी सरपट दौड़ती कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो