Trasnfers: राजस्व मंडल ने किए 26 तहसीलदारों के तबादले

Trasnfers: राजस्व मंडल ने किए 26 तहसीलदारों के तबादले
revenue board ajmer

raktim tiwari | Updated: 21 Sep 2019, 08:24:54 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

संयुक्त शासन सचिव राजस्व के आदेशानुसार मंडल की निबंध विनीता श्रीवास्तव ने तबादला सूची जारी की है।

अजमेर.

राजस्व मंडल (revenue board ajmer) ने प्रदेश में 26 तहसीलदारों के तबादले किए हैं। संयुक्त शासन सचिव (joint seceratory revenue) राजस्व के आदेशानुसार मंडल की निबंध विनीता श्रीवास्तव ने तबादला सूची जारी की है।

read more: अजमेर डेयरी का नया प्लांट अगले साल मार्च तक होगा पूरा

इनके हुए तबादले....(transfer list)
संदीप कुमार को वल्लभ नगर से धौलपुर, सुधारानी मीना को भरतपुर से रामगढ़ पचवारा, पंखीलाल मीना को मंडरायल से नादैाती, मनोज सोलंकी नादौती से लालसोट, महिपाल सिंह राजावत को अकलेरा से श्री माधोपुर, बनवारी लाल गुप्ता को श्रीमाधोपुर से प्राचार्य पटवार प्रशिक्षण केंद्र अलवर, रामलाल मीणा को चीखली से जसवंतपुरा, देशलराज परिहार को शेरगढ़ से सांचोर, मदाराम को चितलवाना से सायला, मदाराम मीना को सायला से गडरारोड, ज्ञानचंद जैमन को निवाई से गंगापुरसिटी, प्रांजल कंवर को मुंडावर से निवाई, कमल पचौरी को जहाजपुर से बौंली, अभिषेक कुमार सिंह को बौंली से पावटा भेजा गया है।

read more: रीफिलिंग करते रंगे हाथ पकड़ा तो झाडिय़ों में फेंक दिया गैस सिलेंडर-मशीन

इनके भी तबादले (transfer list)
इसी तरह ओमप्रकाश वर्मा को चौमूं से रामगढ़, पायल जैन को रामगढ़ से कठूमर, अनूप सिंह को कठूमर से कोटपूतली, सीमा खेतान को कोटपूतली से चौमूं, भानुश्री को भू प्रबंध अधिकारी अलवर से लवाण, हनुमानाराम को भूपालसागर से सहायक भू प्रबंध अधिकारी जोधपुर, ईश्वरलाल खटीक को भदेसर से रेलमगरा, सोहनलाल शर्मा को झोंथरीपाल से खमनौर, रामप्रसाद खटीक को खमनौर से फूलियाकलां, सूर्यकांत शर्मा को उदयपुरवाटी से मुंडावर, राजेंद्र कुमार मीना को अटरू से पचपहाड़ और रामनिवास मीणा को पचपहाड़ से अटरू भेजा गया है।

(नोट-सूची राजस्व मंडल के अनुसार)

read more: आठ दिन स्कूल नहीं गया तो शिक्षकों ने छात्र को पीटा

कुलपति ने की आकस्मिक जांच, स्टाफ पहुंचा लेट
अजमेर. महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय (mdsu ajmer )में स्टाफ समय का कितना पाबंद है, इसकी कलई खुल गई। कुलपति प्रो. आर. पी. सिंह (Prof r.p.singh) आकस्मिक जांच करने सुबह ही चाणक्य भवन पहुंच गए। इस दौरान कई अधिकारी और कर्मचारी विलंब से पहुंचे। कुलपति ने किसी को नहीं टोका, लेकिन उन्होंने एकाध दिन में बड़ी कार्रवाई का फैसला किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned