हादसा : एक युवक की राह चलते आई मौत,दूसरे ने मशीन में हाथ आने से तोड़ा दम

एक युवक शनिवार सुबह मोर्निंग वॉक कर घर लौट रहा था,रास्ते में कार ने टक्कर मार दी,घायल युवक ने दम तोड़ दिया, एक अन्य घटना में मशीन में हाथ आने से दूसरे युवक की मौत हो गई।

By: suresh bharti

Published: 13 Jun 2021, 01:05 AM IST

अजमेर/किशनगढ़. किसी की मौत पता नहीं कोई ना कोई बहाने आ ही जाती है। बीमारी हो या सडक़ हादसा। मौत एक बहाना है। किशनगढ़ के गांधीनगर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह मॉर्निंग वॉक कर घर लौट रहे एक युवक को शनिवार सुबह तेज रफ्तार से आ रही कार ने चपेट में ले लिया। दुर्घटना में युवक की मौत हो गई। गांधीनगर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया।

किशनगढ़ के वार्ड 15 सुंदर नगर निवासी विक्रम राव ने पुलिस को रिपोर्ट में बताया कि वह और उसके दोस्त चांद शिवाजी एवं नानेश्वर सुबह 6.30 बजे घूम कर हाइवे की सर्विसलेन होते हुए घर लौट रहे थे। इसी दौरान बीच रास्ते में सामने से तेजी गति से आई कार ने नानेश्वर को चपेट में ले लिया। सडक़ दुर्घटना में नानेश्वर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तत्काल लेकर मार्बल सिटी हॉस्पिटल पहुंचे। यहां से उसे तत्काल जेएलएन चिकित्सालय, अजमेर के लिए रेफर कर दिया गया। बीच रास्ते में तबीयत खराब होने के कारण पुलिस एवं परिजन ने उसे यज्ञनारायण चिकित्सालय पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मशीन में हाथ आने से घायल ने तोड़ा दम

उदयपुर कलां स्थित फैक्ट्री में क्रेशर मशीन पर काम करते समय शनिवार को एक श्रमिक युवक का हाथ गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल श्रमिक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। श्रमिक का शव यज्ञनारायण चिकित्सालय के चीरघर में रखवाया गया है। किशनगढ़ थाना पुलिस रविवार को उसका पोस्टमार्टम कराएगी।
सीआई बंशीलाल पंडेर ने बताया कि उदयपुर कलां स्थित फैक्ट्री में शाम करीब 4.30 बजे क्रेशर मशीन में काम करते समय हाथ आने से बोराड़ा थाना क्षेत्र के मनोहरपुरा गांव निवासी सत्तु दरोगा (20) गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर उसे तत्काल यज्ञनारायण चिकित्सालय लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। देर शाम होने की वजह से उसका पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सका।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned