scriptआजम खां के संबंध में आरटीआई का एएमयू से मिला हैरान करने वाला जवाब | AMU RTI Answer over Azam Khan | Patrika News
अलीगढ़

आजम खां के संबंध में आरटीआई का एएमयू से मिला हैरान करने वाला जवाब

एएमयू प्रशासन से भाजपा नेता द्वारा आजम खां के खिलाफ छात्र जीवन में एएमयू इंतजामिया द्वारा की गई अनुशासनात्मक/विधिक कार्रवाई के संबंध में जानकारी मांगी थी।

अलीगढ़Sep 25, 2019 / 10:11 am

अमित शर्मा

आजम खां के संबंध में आरटीआई का एएमयू से मिला हैरान करने वाला जवाब

आजम खां के संबंध में आरटीआई का एएमयू से मिला हैरान करने वाला जवाब

अलीगढ़। समाजवादी पार्टी सांसद मो. आजम खान के संबंध में मांगी गई एक आरटीआई के जवाब में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय द्वारा दिया गया जवाब चर्चा में है। एएमयू प्रशासन से भाजपा नेता द्वारा आजम खां के खिलाफ छात्र जीवन में एएमयू इंतजामिया द्वारा की गई अनुशासनात्मक/विधिक कार्रवाई के संबंध में जानकारी मांगी थी। एएमयू के मुताबिक ऐसा कोई रिकॉर्ड एएमयू के पास नहीं है।
यह भी पढ़ें

RSS का संगठन सेवा भारती करा रहा श्रीराम कथा, यहां पढ़िए पूरा कार्यक्रम

बता दें कि एएमयू से भाजपा जिला प्रवक्ता डॉ. निशित ने इस बाबत जानकारी मांगी थी। आरटीआई के जवाब में कहा है कि एएमयू में वर्ष 2016 में हुए बवाल के दौरान प्रॉक्टर आफिस में आगजनी के दौरान पूरा रिकॉर्ड जल गया। इसलिए इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। वहीं डॉ निशित ने इसे एएमयू की साजिश करार दिया है और कहा है कि इस तरह का जवाब देकर एएमयू इंतजामिया पूर्व के घटनाक्रमों पर पर्दा डालना चाहती है। इसे डॉ. निशित ने एचआरडी को पत्र लिखकर शिकायत भी की है।
यह भी पढ़ें

कल आएँगे प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा, अफसरों में खलबली, पिछली कमियां दुरुस्त करने पर जोर


बता दें कि समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को लेकर बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक पत्र वायरल हुआ। दावा किया जा रहा है कि जब आजम एएमयू छात्र थे तो उस समय उन पर एएमयू द्वारा अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई थी। यह पत्र उसी कार्रवाई से संबंधित है।

Home / Aligarh / आजम खां के संबंध में आरटीआई का एएमयू से मिला हैरान करने वाला जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो