script2024 को लेकर अनोखा चुनाव प्रचार, गले में चप्पलों की माला पहनकर वोट मांग रहे उम्मीदवार | Candidates asking for votes wearing garland of slippers around neck | Patrika News
अलीगढ़

2024 को लेकर अनोखा चुनाव प्रचार, गले में चप्पलों की माला पहनकर वोट मांग रहे उम्मीदवार

Lok Sabha Election 2024: यूपी के अलीगढ़ लोकसभा सीट पर एक अनोखा चुनाव प्रचार देखने को मिला है। इस सीट पर एक निर्दलीय उम्मीदवार गले में चप्पलों की माला डालकर अजीबोगरीब तरीके से चुनाव प्रचार कर जनता से वोट मांग रहे हैं।

अलीगढ़Apr 09, 2024 / 05:07 pm

Aniket Gupta

candidates_asking_for_votes_wearing_garland_of_slippers_around_their_neck.png

Candidates asking for votes wearing garland of slippers around neck

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होते ही प्रदेश की सियासत तेज हो गई है। राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने हिस्से के प्रचार प्रसार में जुटी हैं। चुनाव को लेकर अलग-अलग पार्टियों के उम्मीदवार जनता के बीच जाकर वोट मांग रहे हैं। इसी क्रम में यूपी के अलीगढ़ लोकसभा सीट पर एक अनोखा चुनाव प्रचार देखने को मिला है। दरअसल, इस सीट पर एक निर्दलीय उम्मीदवार केशव देव गौतम अनोखे तरीके से जनता से वोट मांग रहे हैं। चुनाव आयोग की तरफ से निर्दलीय प्रत्याशी केशव देव गौतम को चुनाव चिन्ह चप्पल मिला है। जिसके बाद केशव देव अपने गले में चप्पलों की माला डालकर अजीबोगरीब तरीके से चुनाव प्रचार कर जनता से वोट मांग रहे हैं। इस चुनाव प्रचार का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।
गले में चप्पलों की माला डालकर वोट मांग रहे निर्दलीय उम्मीदवार केशव देव गौतम ने बीजेपी उम्मीदवार सतीश गौतम को भ्रष्ट बताया है। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा है। बीजेपी पर हमला बोलते हुए केशव देव गौतम ने कहा भ्रष्टाचारीयों ने बीजेपी से ईमानदार उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया है।
यह भी पढ़ें

गोंडा में विपक्ष पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य, बोले- जनता सपा सरकार की गुंडई और अपराधीकरण को भूली नहीं है

निर्दलीय प्रत्याशी केशव देव गौतम ने गले में चप्पलों की माला को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी भ्रष्टाचार विरोधी सेना का चुनाव चिन्ह चप्पल है। और इसी वजह से अपने सिंबल चप्पल को गले में डाल कर जनता से वोट की अपील कर रहा हूं। उन्होंने आगे कहा कि वह इस चुनाव में साइकिल को पंचर करेंगे या फूल को मरोड़कर फेंकेगे। इसके चलते वह अपने गले में अपना चुनाव चिन्ह चप्पल डालकर वोट मांग रहे हैं।
 

Home / Aligarh / 2024 को लेकर अनोखा चुनाव प्रचार, गले में चप्पलों की माला पहनकर वोट मांग रहे उम्मीदवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो