scriptएटा के जिला जज परिवार समेत कोरोना संक्रमित तो अलीगढ़ में ओमिक्रॉन के दो केस मिले | etah district judge family coronavirus infected | Patrika News
अलीगढ़

एटा के जिला जज परिवार समेत कोरोना संक्रमित तो अलीगढ़ में ओमिक्रॉन के दो केस मिले

Coronavirus : एटा जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है। जिला जज संदीप जैन कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनके साथ पत्नी और बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एटा सीएमओ उमेश त्रिपाठी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि जिला जज संदीप जैन के साथ उनकी पत्नी और बेटा समेत चार लोग कोराेना संक्रमित पाए गए हैं।

अलीगढ़Jan 05, 2022 / 05:37 pm

lokesh verma

Corona knock in Burhanpur, two people report positive

Corona knock in Burhanpur, two people report positive

एटा जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है। जिला जज संदीप जैन कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनके साथ पत्नी और बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एटा सीएमओ उमेश त्रिपाठी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि जिला जज संदीप जैन के साथ उनकी पत्नी और बेटा समेत चार लोग कोराेना संक्रमित पाए गए हैं। जिला जज के कोरोना संक्रमित मिलते ही सीएमओ ने जनपद न्यायालय और जज कम्पाउंड में सभी न्यायाधीशों की कोरोना जांच के आदेश दिए हैं। फिलहाल संदीप जैन के परिवार को होम आइसोलेट कर वहीं इलाज किया जा रहा है। चार नए संक्रमितों के साथ जिले में कुल काेरोना सक्रिय केस 13 हो गए हैं।
एटा सीएमओ उमेश त्रिपाठी ने बताया कि जिला जजों समेत 2000 से ज्यादा लोगों की कोरोना जांच कराई गई थी, जिसमें चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की गई है, ताकि लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाया जा सके। बता दें कि 13 केस आने के बाद जिले में हड़कंप मचा हुआ है। लोगों से लगातार मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए कहा जा रहा है।
यह भी पढ़ें- यूपी में 15 फीसदी मरीज ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित, सबसे ज्यादा केस लखनऊ में, कोविड के कुल मामले 3000 पार

अलीगढ़ में ओमिक्रॉन के दो केस मिलने से हड़कंप

वहीं, उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसके साथ ही अब ओमिक्रॉन ने भी दस्तक दे दी है। कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र में सऊदी अरब और नाइजीरिया से लौटे दो लोगों में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन की पुष्टि हुई है। लखनऊ से आई रिपोर्ट में ओमिक्रोन की बात सामने आई है।
यह भी पढ़ें- Mini Lockdown: दिल्ली के बाद अब नोएडा मे लगा मिनी लॉकडाउन, 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे सिनेमा, मॉल और जिम

दोनों को अस्पतालों में भर्ती करने की तैयारी

बता दें कि दिसंबर में जिले में कोरोना के मरीज मिलने की शुरुआत हुई थी, जिसके बाद से संक्रमितों को होम आइसोलेट किया जा रहा था। इसके साथ ही ओमिक्रॉन वैरिएंट की जांच के लिए नमूने लखनऊ लैब भेजे जा रहे हैं। अब ओमिक्रोन होने की पुष्टि ने स्वास्थ्य विभाग के होश उड़ा दिए हैं। विभाग नए वैरिएंट से निपटने के साथ ही दोनों मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराए जाने की तैयारी में जुट गया है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो