scriptजमीन के विवाद में पिता पुत्र की गोली मारकर हत्या | Father and son shot dead in land dispute latest news | Patrika News
अलीगढ़

जमीन के विवाद में पिता पुत्र की गोली मारकर हत्या

बहन की जमीन कब्जे से बचाने के लिए विरोध करना पड़ा महंगा।

अलीगढ़Oct 09, 2019 / 11:59 am

suchita mishra

अलीगढ़। इगलास कोतवाली क्षेत्र के मई गांव में जमीन के विवाद को लेकर पिता और पुत्र को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है कि 14 बीघा जमीन को लेकर दो पक्षों में काफी समय से विवाद चल रहा था। हालांकि मारे गए चंद्रवीर और उसके बेटे का इस विवाद से सीधा नाता नहीं था। चंद्रवीर अपनी बहन प्रेमवती की जमीन को दबंगों के कब्जे से छुड़ाना चाहता था। कब्जे का विरोध करना उसे महंगा पड़ गया और इसकी कीमत बेटे के साथ खुद की जान देकर चुकानी पड़ी।
यह भी पढ़ें

राफेल विमान मिलने पर योगी सरकार के मंत्री ने कांग्रेस पर बोला बड़ा हमला, देखें वीडियो

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार इगलास कोतवाली क्षेत्र के मई गांव के रहने वाले चंद्रवीर सिंह की बहन प्रेमवती और उसके पति राजवीर खैर के गांव कीलपुर मथना में संपत्ति बेचकर करीब 15 साल पहले मई में आकर बस गए थे। उन्होंने यहां चंद्रवीर की जमीन के पास ही 14 बीघा जमीन खरीदी थी। कुछ समय पहले राजवीर को लकवा मार गया। इसका फायदा उठाते हुए गांव के ही प्रेमपाल उर्फ पाली ने इस जमीन पर कब्जा कर लिया। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच रंजिश हो गई। पहले भी इसको लेकर झगड़े हुए।
यह भी पढ़ें

नौ सिर के रावण की ‘अस्थियां’ लेने दौड़ी भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, देखें वीडियो

मंगलवार सुबह चंद्रवीर जब उस जमीन के पास धान की पिटाई कर रहा था, तभी उस पर हमला कर फायरिंग कर दी। फायरिंग में चंद्रवीर व उसके बेटे भूरा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक बेटा घायल हो गया। फिलहाल दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी पाली सपा शासन काल में वह पड़ोसी जिले के एक विधायक के संरक्षण में दबंगई किया करता था। उसके खिलाफ दिल्ली एनसीआर में भी हथियार सप्लाई आदि के मुकदमे दर्ज हैं। वहीं गांव के राशन डीलर बच्चू सिंह की हत्या का भी आरोप है।

Home / Aligarh / जमीन के विवाद में पिता पुत्र की गोली मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो