scriptपत्नी ने ससुराल आने से किया इनकार तो वियोग में पति ने दे दी जान, दो महीने पहले हुई थी शादी | Husband commits suicide in separation of wife | Patrika News
अलीगढ़

पत्नी ने ससुराल आने से किया इनकार तो वियोग में पति ने दे दी जान, दो महीने पहले हुई थी शादी

अलीगढ़ के खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव लोहागढ़ में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही उसकी पत्नी मायके गई थी। वह भी पीछे-पीछे पत्नी को लेने पहुंच गया, लेकिन पत्नी ने ससुराल आने से इनकार कर दिया। जिसके बाद युवक ने अपनी जान दे दी।

अलीगढ़May 19, 2022 / 01:15 pm

lokesh verma

husband-commits-suicide-in-separation-of-wife.jpg
अलीगढ़ के खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव लोहागढ़ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक की 18 मार्च को शादी हुई थी। शादी के बाद नवविवाहिता अपने मायके गई हुई थी। इसके बाद पति उसे लेने ससुराल पहुंच गया तो नवविवाहिता ने ससुराल आने से इनकार कर दिया। इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद बेटी के पिता ने भी समधी के पास फोन कर दिया तो युवक अकेला ही अपने घर लौट आया। पत्नी की जुदाई से दुखी युवक ने इसके बाद पास के ही एक खाली प्लॉट में पहुंचकर टीन शेड में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
जानकारी के अनुसार, घटना खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव लोहागढ़ की है। जहां के रहने वाले 22 वर्षीय शाहिद पुत्र निजाम की शादी अलीगढ़ एक गांव निवासी लड़की के साथ 18 मार्च 2022 को ही हुई थी। ग्रामीणों ने बताया कि शाहिद की नवविवाहिता पत्नी अपने मायके गई हुई थी। शाहिद अपनी पत्नी को लेने के लिए अपने ससुराल गया था। उसकी पत्नी ने ससुराल आने के लिए मना कर दिया और एक-दो दिन अपने मायके में ही रहने की बात कही। पत्नी के ससुराल आने से मना करने की इसी बात को लेकर शाहिद गुस्से में था। वह अकेला ही अपने घर चला आया। जिसके बाद शाहिद घर से अचानक लापता हो गया। परिजनों ने फोन किया तो बंद जा रहा था। परिजनों ने लोगों की मदद से आसपास तलाशना शुरू कर दिया। देर शाम लोहागढ़ स्थित राधिका ढाबे के पास शाहिद खाली प्लॉट में लोहे के टीन शेड से लटका मिला।
यह भी पढ़ें- शादी के घर से एक करोड़ के जेवर से भरा बैग चोरी, सीसीटीवी में छत से कूदती दिखी नौकरानी

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

प्लॉट के अंदर युवक शव देख लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने युवक के परिजनों और पुलिस को सूचना दी। शाहिद की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। वे दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंचे। युवक की मौत के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें- रात में पति पत्नी ने मैच देखा, सुबह उनका रक्तरंजित शव मिला पुलिस कमिश्नर ने कहा…

परिजनों से पूछताछ में जुटी पुलिस

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस परिजनों से जानकारी करते हुए जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो