scriptगर्मी में प्यास बुझाने के लिए पानी की बोतल लेना पड़ा भारी, ढाबा संचालक ने ग्राहक को मारी गोली, मौत | murder in kasganj dhaba operators shot customer for water bottle | Patrika News

गर्मी में प्यास बुझाने के लिए पानी की बोतल लेना पड़ा भारी, ढाबा संचालक ने ग्राहक को मारी गोली, मौत

locationअलीगढ़Published: May 14, 2022 01:11:41 pm

Submitted by:

lokesh verma

कासगंज जिले में पानी की एक बोतल को लेकर हुए विवाद में ढाबा संचालक ने एक ग्राहक के सिर में गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी है। पुलिस ने ढाबा संचालक समेत चार नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीम गठित की गई हैं।

murder-in-kasganj-dhaba-operators-shot-customer-for-water-bottle.jpg
कासगंज जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां एक 32 वर्षीय युवक पंकज अपने कुछ साथियों के साथ देर रात एक ढाबे पर पानी की बोतल लेने पहुंचा था। इसी बीच युवक और ढाबा संचालक के बेटे में कुछ कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि दोनों के बीच मामला मारपीट में तब्दील हो गया। जिसके बाद ढाबा संचालक ने आव देखा न ताव और युवक पंकज के सिर में गोली मारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। सिर में गोली लगते ही युवक वहीं ढेर हो गया। जबकि वारदात को अंजाम देकर ढाबा संचालक का बेटा मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ढाबा संचालक समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए 5 टीमें गठित कर दी हैं।
दरअसल, कोतवाली पटियाली क्षेत्र के पटियाली-अलीगंज मार्ग स्थित भदौरिया ढाबे पर एक 32 वर्षीय युवक पंकज अपने कुछ साथियों के साथ भीषण गर्मी के बीच सूखे पड़े गले को तरोताजा करने के लिए पानी की एक बोतल लेने के लिए पहुंचा था। उस दौरान ढाबा संचालक राजवीर का बेटा ढाबे का काम को देख रहा था। पानी की बोतल लेते ही पंकज ने पानी को पी लिया। इसी बीच किसी बात को लेकर ढाबा संचालक के बेटे और युवक पंकज के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने झगड़े को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन ढाबा संचालक के बेटे ने तमंचा निकालकर पंकज के सिर में गोली मार दी। पंकज के सिर में गोली लगते ही वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई।
यह भी पढ़ें- अजब चोर की गजब करतूत, सिर्फ पेट्रोल खत्म होने तक चलाता है एक्टिवा, फिर चुरा लेता है दूसरी

परिजनों चार नामजद लोगों के खिलाफ दर्ज कराया केस

लोगों की सूचना के बाद मौके पर एसपी कासगंज रोहन प्रमोद बोत्रे समेत कोतवाली पटियाली प्रभारी भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके साथ ही फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। घटना के बाद मृतक के परिजनों ने चार नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 5 टीमें गठित की हैं।
यह भी पढ़ें- आजम खान को फिर बड़ा झटका, मीडिया प्रभारी शानू जिला बदर, रामपुर में दिखते ही होगी गिरफ्तारी

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी- एसपी

पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए पांच टीम बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो