PM Modi के कार्यक्रम में AMU छात्र नेताओं ने काले झंडे दिखाने का ऐलान किया

Highlights

- PM Modi के एएमयू के शताब्‍दी समारोह में शामिल होने को लेकर यूनिवर्सिटी में विरोध के स्वर

- छात्र नेताओं ने विरोध करते हुए काले झंडे दिखाने का ऐलान

- AMU के गेट पर आरएएफ के 20 जवानों को किया गया तैनात

By: lokesh verma

Published: 21 Dec 2020, 05:06 PM IST

अलीगढ़. पीएम मोदी (PM Modi) के एएमयू (AMU) के शताब्‍दी समारोह में शामिल होने को लेकर यूनिवर्सिटी में भी विरोध के स्वर उभरने लगे हैं। कुछ एएमयू छात्र नेता (Student Leader) इसके विरोध की तैयारी में हैं। वहीं, कुछ पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने लेकर बेहद खुश है।

यह भी पढ़ें- PM Modi का AMU के कार्यक्रम में शामिल होना गर्व की बात नहीं, जानिये किसने कहा

बता दें कि कुछ एएमयू स्टूडेंट्स और शिक्षक पीएम मोदी की उपस्थिति को लेकर खुश हैं तो कुछ विरोध करने की रणनीति बना रहे हैं। कई छात्र नेताओं ने इसका विरोध करते हुए काले झंडे दिखाने का ऐलान कर दिया है। कार्यक्रम के दौरान माहौल खराब ना हो इसके लिए पहले से ही तैयारी कर ली गई है। इसके लिए करीब 20 रैपिड एक्शन फोर्स के जवान पहले से ही सुरक्षा के लिए यूनवर्सिटी के गेट पर तैनात किए जाएंगे।

एएमयू वीसी पर लगाए आरोप

एएमयू छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष नदीम अंसारी का कहना है कि एएमयू में पीएम मोदी की उपस्थिति कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने एएमयू वीसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह व्यक्तिगत लाभ देख रहे हैं तो मोदी को अपने मैरिस रोड स्थित आवास पर भी बुला सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी के कार्यक्रम से यूनिवर्सिटी का माहाैल खराब होता है तो इसकी जिम्मेदारी यूनिवर्सिटी प्रशासन की होगी।

शिक्षक बोले- यूनिवर्सिटी के लिए ऐतिहासिक पल

वहीं, एएमयू शिक्षकों ने पीएम मोदी के कार्यक्रम में शिरकत करने को लेकर प्रसन्नता व्यक्त की है। धर्मशास्त्र संकाय के प्रोफेसर रेहान अख्तर काजमी ने फैसले का स्वागत करते हुए एएमयू के कुलपति के प्रयास की प्रशंसा की। उन्हाेंने कहा कि यह विश्वविद्यालय के लिए एक ऐतिहासिक पल होगा।

यह भी पढ़ें- AMU के शताब्दी समारोह में शिरकत कर कल इतिहास रचेंगे pm modi , डाक टिकट भी करेंगे जारी

pm modi PM Narendra Modi
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned