scriptबुजुर्ग महिला को टक्कर मार फरार हुआ बाइक सवार, दरोगा ने ड्यूटी के साथ निभाया मानवता का फर्ज | Traffic Police Inspector fulfilled the duty of humanity with duty | Patrika News
अलीगढ़

बुजुर्ग महिला को टक्कर मार फरार हुआ बाइक सवार, दरोगा ने ड्यूटी के साथ निभाया मानवता का फर्ज

एटा जिले की कोतवाली माया नगर में एक बाइक सवार युवक सड़क पार कर रही एक बुजुर्ग महिला को टक्कर मारकर फरार हो गया। घायल बुजुर्ग महिला की किसी ने मदद नहीं की तो ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस के एसआई ने तुरंत उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

अलीगढ़Jun 22, 2022 / 04:37 pm

lokesh verma

aligarh2.jpg
एटा जिले में ट्रैफिक पुलिस के एक एसआई ने मानवता की मिसाल पेश की है। मामला एटा जिले की कोतवाली माया नगर का है। जहां एक बाइक सवार युवक ने सड़क पार कर रही एक बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी। बाइक की टक्कर लगते ही बुजुर्ग महिला घायल हो गई। चौराहे पर ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस के एसआई की नजर उन पर पड़ गई। इसके बाद आनन-फानन में ट्रैफिक पुलिस के दरोगा और सिपाही ने बुजुर्ग महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। एटा पुलिस के इस सराहनीय काम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
दरअसल, ट्रैफिक पुलिस के एसआई बचान सिंह अपने साथी सिपाही के साथ कोतवाली नगर के माया नगर चौराहे पर बुधवार को ड्यूटी कर रहे थे। इस दौरान एक बुजुर्ग महिला सड़क पार कर रही थी तभी एक बाइक सवार ने सड़क पार कर रही बुजुर्ग महिला को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक की टक्कर लगते ही बुजुर्ग महिला सड़क पर जा गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दौरान चौराहे पर ड्यूटी कर रहे एसआई बचान सिंह की नजर महिला पर पड़ी। दरोगा बचान सिंह अपने साथी सिपाही के साथ दौड़कर घटनास्थल पर पहुंच गए।
यह भी पढ़ें – सीसीटीवी की निगरानी में 14 जुलाई से शुरू होगी कांवड़ यात्रा

इसके बाद सड़क पर दर्द से तड़प रही बुजुर्ग महिला को दरोगा और सिपाही ने आनन-फानन में किसी तरह अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रैफिक पुलिस के एसआई बचान सिंह और सिपाही ने जिस तरह से महिला की जान बचाने के लिए तत्परता दिखाई हर कोई उसकी तारीफ करता नजर आया।
यह भी पढ़ें – AMU वीसी ने किया ‘अग्निपथ’ का समर्थन, छात्र बोले- राज्यसभा के लिए चाट रहे बीजेपी के तलवे

बुजुर्ग घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एटा के एसएसपी उदय शंकर सिंह का कहना है कि पुलिस ने जनसेवा निर्देश का पालन करते हुए सबसे बड़ा योगदान एक-दूसरे के सुख-दुख में सहयोग करना है, जिसका पालन चौराहे पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों ने किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो