scriptधक्का-मुक्की में हुई ससुर की मौत तो घबराकर दामाद ने की आत्महत्या, बेटी की शादी की खुशियां मातम में बदलीं | when father-in-law died in a scuffle son-in-law committed suicide | Patrika News
अलीगढ़

धक्का-मुक्की में हुई ससुर की मौत तो घबराकर दामाद ने की आत्महत्या, बेटी की शादी की खुशियां मातम में बदलीं

अलीगढ़ के थाना देहली गेट क्षेत्र में बहन की शादी में पति की मर्जी के बगैर जाना एक महिला को भारी पड़ गया। शादी समारोह में मारपीट के दौरान जहां महिला के पिता की मौत हो गई, वहीं उसके पति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अलीगढ़May 15, 2022 / 12:49 pm

lokesh verma

when-father-in-law-died-in-a-scuffle-son-in-law-committed-suicide.jpg
अलीगढ़ के थाना देहली गेट क्षेत्र में ससुर-दामाद की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पत्नी अपने पति की मर्जी के बगैर शादी में शरीक होने के लिए मायके आई थी। उसके पीछे-पीछे पति भी ससुराल पहुंच गया। जहां शादी समारोह के दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया। गुस्साया पति पत्नी से मारपीट करने लगा तो ससुर बीच-बचाव कराने पहुंच गया। इसी बीच दामाद ने ससुर को धक्का दे दिया और जमीन पर गिरते ही बुजुर्ग ससुर की मौत हो गई। मौत के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। इसके थोड़ी देर बाद ही दामाद ने घबराकर सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
दरअसल, अलीगढ़ के थाना देहली गेट क्षेत्र के इंदिरा नगर निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग रामजी लाल के घर बेटी की शादी थी। अलीगढ़ के गोंडा निवासी दामाद शिवकुमार ने किसी वजह से शादी में जाने से मना कर दिया था, लेकिन शिवकुमार की पत्नी लक्ष्मी पति की मर्जी के बगैर बहन की शादी में शरीक होने पहुंच गई। इसके बाद लक्ष्मी के पीछे-पीछे शिवकुमार भी पहुंच गया। जहां गुस्साए पति ने पत्नी से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट देख बीच बचाव करने ससुर रामजी लाल भी पहुंच गए तो दामाद ने रामजी लाल को धक्का दे दिया और ससुर जमीन पर गिर गया। जमीन पर गिरते ही रामजी लाल ने दम तोड़ दिया। शादी समारोह में बुजुर्ग की मौत के बाद खुशियां मातम में बदल गईं और कोहराम मच गया।
इधर, ससुर की मौत से घबराकर दामाद शिवकुमार ने भी सल्फास की गोलियां खा लीं। जहर की गोलियां खाते ही दामाद भी कुछ देर बाद जमीन पर गिर पड़ा। दामाद को जमीन पर गिरता दे मायके पक्ष के लोग उपचार के लिए आनन-फानन में निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें- इन दो तीन तलाक पीड़िताओं की आपबीती सुन भर आएंगी आंखें

केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि थाना देहली गेट पुलिस को सुबह सूचना मिली की इंदिरा नगर इलाके में शादी समारोह में हुए झगड़े के दौरान एक बुजुर्ग की मौत हो गई और उसके दामाद ने भी जहर खाकर जान दे दी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Home / Aligarh / धक्का-मुक्की में हुई ससुर की मौत तो घबराकर दामाद ने की आत्महत्या, बेटी की शादी की खुशियां मातम में बदलीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो