scriptभाजपा सांसद के खिलाफ FIR, आचार संहिता उल्लंघन करना महंगा पड़ा | fir againt bjp leader guman singh damor on code of conduct | Patrika News
अलीराजपुर

भाजपा सांसद के खिलाफ FIR, आचार संहिता उल्लंघन करना महंगा पड़ा

code of conduct- भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला…।

अलीराजपुरOct 30, 2021 / 12:05 pm

Manish Gite

fir.jpg

 

जोबट. आचार संहिता के उल्लंघन करने पर कलेक्टर मनोज पुष्प ने भाजपा सांसद गुनाम सिंह डामोर व भाजपा जिलाध्यक्ष वकील सिंह ठकराल सहित अन्य पर 188 के तहत जोबट थाने में प्रकरण दर्ज किया है।

बताया जाता है कि सांसद और अन्य भाजपा कार्यकर्ता जोबट विकास खंड के ग्राम थापली में शुक्रवार को जोबट विधानसभा उपचुनाव के चलते प्रचार-प्रसार और कुछ लोगों से बैठकर चर्चा कर रहे थे, जिसका वहां के कुछ युवाओं ने विरोध दर्ज किया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

जबकि चुनाव आयोग के दिशा- निर्देश के अनुसार मतदान के 72 घंटे पूर्व ही पूर्ण रूप से सभी प्रकार के प्रचार-प्रसार प्रतिबंधित किए गए हैं । साथ ही बाहरी व्यक्ति को प्रत्याशी के समर्थन में प्रवेश पर भी रोक है । इसी नियम को लेकर कुछ युवाओं ने विरोध दर्ज किया। कांग्रेस प्रत्याशी की ओर से आवेदन जोबट पुलिस को दिया गया था। कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया कि आवेदन के प्राप्ति के बाद जांच पड़ताल की गई , इसके बाद 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। इसके पहले परिवहन मंत्री पर भी मामला दर्ज किया गया है।

Home / Alirajpur / भाजपा सांसद के खिलाफ FIR, आचार संहिता उल्लंघन करना महंगा पड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो