scriptयूपी पुलिस के 2 कांस्टेबल महिला के घर में पाए गए मृत, नहीं मिला सुसाइड नोट | 2 constables of UP police found dead in woman house no suicide note found | Patrika News
प्रयागराज

यूपी पुलिस के 2 कांस्टेबल महिला के घर में पाए गए मृत, नहीं मिला सुसाइड नोट

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले के शाहगंज क्षेत्र में एक किराए के मकान से एक महिला समेत दो कांस्टेबलों के शव बरामद किए गए।

प्रयागराजApr 17, 2024 / 09:16 am

Vikash Singh

xr:d:DAF-bLaRTpI:321,j:7144259811400248561,t:24041502

प्रयागराज पुलिस के 2 पुलिसकर्मी मंगलवार शाम एक महिला के घर में मृत पाए गए। कांस्टेबल का शव छत से लटका हुआ मिला, जिसकी पहचान मथुरा निवासी राजेश (32) के रूप में हुई, जबकि महिला कांस्टेबल का शव बिस्तर पर पड़ा था। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
डीसीपी दीपक भूकर ने बताया, “शुरुआती जांच में पता चला है कि एसीपी कोतवाली कार्यालय में तैनात राजेश मंगलवार को ड्यूटी पर नहीं आए थे।” पुलिस की एक टीम महिला के किराए के मकान पर गई, लेकिन बार-बार बुलाने के बावजूद किसी ने दरवाजा नहीं खोला। बाद में पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो उन्हें शव मिले।

मौके पर नहीं मिला सुसाइड नोट

महिला कांस्टेबल कानपुर की रहने वाली थी। पुलिस ने बताया कि मृतक राजेश शादीशुदा था और महिला कांस्टेबल का करीबी दोस्त था। करीब 30 वर्षीय महिला कांस्टेबल टूरिस्ट थाने में तैनात थी और अकेली रह रही थी। अधिकारियों ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। दोनों मृतकों के परिवारों को सूचित कर दिया गया है।

Home / Allahabad / यूपी पुलिस के 2 कांस्टेबल महिला के घर में पाए गए मृत, नहीं मिला सुसाइड नोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो