scriptइनकाउंटर में फरार कुख्यात अपराधी चला रहा था असलहा फैक्ट्री | Allahabad Police Expose illegal Gun Factory and four Arrest | Patrika News
प्रयागराज

इनकाउंटर में फरार कुख्यात अपराधी चला रहा था असलहा फैक्ट्री

इलाहाबाद में पुलिस ने एक ऐसे कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है, जो असलहा फैक्ट्री चला रहा था, क्राइम ब्रां ने कुल चार सदस्यों को अरेस्ट किया है।

प्रयागराजJul 19, 2018 / 08:21 am

रफतउद्दीन फरीद

Arrested

गिरफ्तार

इलाहाबाद. यूपी के इलाहाबाद में क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे शातिर और कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है जो इनकाउंटर के दौरान फरार हो गयश था। अब वह इलाहाबाद के ही कछार इलाके में अवैध असलहा फैक्ट्री चला रहा था। क्राइम ब्रांच और स्थानीय थाना मुट्ठीगंज की पुलिस की संयुक्त टीम ने पक्की सूचना के बाद छापेमारी कर असलहा फैक्ट्री का भांडाफोड़ किया और वहां के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। अरेस्ट किये गए चारों में से इनकाउंटर में फरार हुआ अपराधी भी था, जिसके पकड़े जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।
इसे भी पढ़ें

करणी सेना का ऐलान, डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या की CBI जांच कराए सरकार, वर्ना हम करेंगे बड़ा आंदोलन


पुलिस ने पूरी घटना कुछ यूं बतायी। पकड़े गए असलहा तस्करों में हिस्ट्रीशीटर बदमाश श्रीकान्त भी शामिल है, जो मझगवां कौधियारा का रहने वाला है। श्रीकान्त 1985 में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान फरार हो गया था। उसे पहले भी असलहों की तस्करी के मामले में जेल भेजा जा चुका है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए गिरोह का सरगना सुरेश कुमार विश्वकर्मा है जो पुलैदरा थाना कौधियारा का रहने वाला है। उसके साथ कटघर चौरा नई बस्ती घूरपुर का नन्के और घूरपुर थानाक्षेत्र के बलापुर का रहने वाला पृथ्वीराज भी शामिल है।
इसे भी पढ़ें

प्रतापगढ़ में सिपाही की बाइक छू जाने पर कार सवार दबंगों ने मारी गोली

पुलिस ने जो जानकारी मीडिया को दी उसके मुताबिक एसएसपी के निर्देशन में सभी थानाक्षेत्रों में असलहा तस्करों पर काबू पाने के लिये संदिग्धों की तलाश की जा रही है। जब पुलिस को मुख्बिर से ये सूचना मिली कि कुछ लोग कटघर बांध के पास असलहा बेचने के लिये आ रहे हैं तो पुलिस सतर्क हो गई। इस खबर के बाद संदिग्धों की तलाश की जाने लगी और कटघर बांध के पास से चारों संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया।
By Prasoon Pandey

Home / Prayagraj / इनकाउंटर में फरार कुख्यात अपराधी चला रहा था असलहा फैक्ट्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो