scriptभाजपा विधायक ने किया आचार्य संहिता का उल्लंघन, स्कूटी बांटकर कर मांगे वोट | BJP MLA Sanjay Gupta violated the code of conduct | Patrika News
प्रयागराज

भाजपा विधायक ने किया आचार्य संहिता का उल्लंघन, स्कूटी बांटकर कर मांगे वोट

मेरी बेटी मेरा स्वाभिमान के अंतर्गत एक प्रतियोगिता का आयोजन किया था। इस प्रतियोगिता में हजारों लड़कियों ने प्रतिभाग किया। इस प्रतियोगिता का समापन समारोह रविवार को चायल विधायक संजय गुप्ता के स्कूल पर एक कार्यक्रम करके किया गया, जहां पर उन्होंने कार्यक्रम करते हुए विजेता 40 छात्राओं को स्कूटी वितरित किया है। गौरतलब है कि 8 जनवरी से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए निर्वाचन आयोग ने आदर्श आचार संहिता लागू की है।

प्रयागराजJan 17, 2022 / 12:04 pm

Sumit Yadav

भाजपा विधायक ने किया आचार्य संहिता का उल्लंघन, स्कूटी बांटकर कर मांगे वोट

भाजपा विधायक ने किया आचार्य संहिता का उल्लंघन, स्कूटी बांटकर कर मांगे वोट

प्रयागराज: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। नए-नए तरकीब के साथ जनता के बीच जाना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में कौशाम्बी जनपद के विधायक संजय गुप्ता ने खुलेआम जनता को लुभाने के लिए आचार्य संहिता का उल्लंघन करते हुए स्कूटी वितरित की। विधानसभा क्षेत्र की 40 बेटियों को स्कूटी देकर वोट मांगने का काम किया है।
कौशांबी जिले में आचार संहिता का उल्लंघन करने का मामला सामने आया है। जहाँ कौशांबी जिले के चायल विधानसभा से भाजपा के विधायक संजय गुप्ता ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए अपने स्कूल में 40 बेटियों को स्कूटी वितरित किया है। भाजपा विधायक ने स्कूल पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसके तहत नवंबर में कराए गए प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को स्कूटी वितरित किया है। वही कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची भाजपा के जिलाध्यक्ष ने लोगों से भाजपा की सरकार बनाए जाने का आवाहन किया। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने कोविड -19 गाइडलाइंस का जमकर उल्लंघन भी किया ।
यह भी पढ़ें

संघर्ष के दिनों को याद करते हुए भाजपा के इस कैबिनेट मंत्री ने ठेले पर छानी कचौड़ी और बनाई चाय

भाजपा के चायल विधायक संजय गुप्ता स्कूल चलाते हैं। उन्होंने नवंबर माह में मेरी बेटी मेरा स्वाभिमान के अंतर्गत एक प्रतियोगिता का आयोजन किया था । इस प्रतियोगिता में हजारों लड़कियों ने प्रतिभाग किया । इस प्रतियोगिता का समापन समारोह रविवार को चायल विधायक संजय गुप्ता के स्कूल पर एक कार्यक्रम करके किया गया, जहां पर उन्होंने कार्यक्रम करते हुए विजेता 40 छात्राओं को स्कूटी वितरित किया है। गौरतलब है कि 8 जनवरी से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए निर्वाचन आयोग ने आदर्श आचार संहिता लागू की है ।
यह भी पढ़ें

माघ मेले के दूसरे स्नान पर्व पौष पूर्णिमा पर श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, संकल्प लेकर करेंगे एक माह तक पूजा-पाठ

आचार संहिता लागू होने के बावजूद भी विधायक द्वारा कार्यक्रम का आयोजन करते हुए वर्चुअल माध्यम से 40 विजेता छात्राओं को स्कूटी वितरित किया। इस कार्यक्रम में भाजपा की जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी ने लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील भी कर दिया।

Home / Prayagraj / भाजपा विधायक ने किया आचार्य संहिता का उल्लंघन, स्कूटी बांटकर कर मांगे वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो