scriptवाराणसी से बाहुबली अतीक अहमद के चुनाव लड़ने को लेकर कैबिनेट मंत्री दिनेश शर्मा का बड़ा बयान, कहा… | Dinesh sharma statement on atiq ahmed contest election from varanasi | Patrika News
प्रयागराज

वाराणसी से बाहुबली अतीक अहमद के चुनाव लड़ने को लेकर कैबिनेट मंत्री दिनेश शर्मा का बड़ा बयान, कहा…

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र में शिक्षक प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

प्रयागराजApr 29, 2019 / 02:33 pm

sarveshwari Mishra

Dinesh Sharma

Dinesh Sharma

प्रयागराज. लोकसभा के तीन चरण के चुनाव के बाद भाजपा के दिग्गज नेता पांचवे और छठवें चरण के लिए मतदाताओं के बीच अपनी बैठक कर जन समर्थन की अपील कर रहे हैं। यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र में शिक्षक प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि तीन चरण के चुनाव के बाद अद्भुत स्वीकृति भाजपा के प्रति दिखाई पड़ रही है। तीन चरण के चुनाव के बाद मोदी ज़ी औऱ यूपी सरकार के कार्यों के प्रति सकारत्मक स्वीकृति देखने को मिल रही है। उन्होंने कहा कि तीन चरण के चुनाव के बाद विपक्ष की हताशा क़ा दौर शुरू हो गया है। विपक्ष ने फ़िर से ईवीएम औऱ सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग क़ा रोना शुरू कर दिया है। संभावित हार को देखते हुए विपक्ष पहले ही बहाना बना रहा है। इस दौरान डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने तीनों चरण के हुए चुनाव में विपक्ष का सूपड़ा साफ़ होने क़ा भी दावा किया। उन्होंने कहा कि पिछली बार के लोकसभा चुनाव के परिणाम 73 को पार कर 74 के लक्ष्य के साथ भाजपा चुनावी मैदान में है। यूपी में सपा बसपा कांग्रेस को बेमेल गठबंधन बताते हुए कहा पहले बहन ज़ी बाहर रहकर वोट काटने क़ा काम करतीं थीं इस बार भाजपा के वोट काटने क़ा काम कांग्रेस कर रही है। उन्होंने कहा कि कोई अलग नहीं है बल्कि ये वही गठबंधन है जिनका 2014 औऱ 2017 में सूपड़ा साफ़ हुआ था। वाराणसी में पीएम नरेन्द्र मोदी के ख़िलाफ़ बाहुबली अतीक अहमद के चुनाव लड़ने पर कहा मोदी ज़ी की जनता बाहु है औऱ जनता बहुतबली है।
शत्रुघ्न सिन्हा के जिन्ना वाले बयान पर कहा की जिन्ना जैसे लोगों ने देश को बांटा है उनका देश में कोई योगदान नहीं है। तंज कसते हुए कहा की शत्रुघ्न सिन्हा क़ा बयान आया है तो शायद ये कांग्रेस की सोच हो सकती है। जिन्ना क़ो मानने वाले मुस्लिम लीग से समझौता भी कांग्रेस ने शायद इसीलिए किया है। राहुल गांधी वायनाड से चुनाव लड़ने के लिए भी शायद इसीलिए गये हैं। जिन्ना के समय भारत विभाजन में जाने वाली पार्टी मुस्लिम लीग जिसका एक अंश भारत में रह गया, उसके साथ कांग्रेस ने गठबंधन किया है।
इस दौरान उन्होंने कहा की जाति धर्म मजहब से ऊपर उठकर विकास के नाम पर इस चुनाव में मुद्दे बनने चाहिए लेकिन गठबंधन के लोग धर्म जाति के नाम पर मुद्दा बना रहे हैं जो देश के लिए ठीक नहीं है। दिग्विजय सिंह के बिहार में कन्हैया क़ो सपोर्ट वाले बयान पर कहा कि अफ़ज़ाल गुरु क़ो गुरु ओसामा क़ो साहब औऱ गुजरात में मारी गई आतंकी इशरत क़ो बेटी बताने वाले दिग्विजय सिंह कन्हैया क़ो कुछ भी कह सकतें हैं। देशद्रोह औऱ भारत तेरे टुकड़े होंगें हर घऱ में अफ़ज़ाल पैदा होंगें वाले बयान के बाद कांग्रेस खुल गई है। इन नारों के बाद ही पीएम ने कहा कि हर घऱ में चौकीदार पैदा होंगे। जिससे घबराकर कांग्रेस फ़िर से कन्हैया पर आ गई है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में जो देशद्रोह क़ा मुक़दमा हटाने की बात कही गई है वह कन्हैया के लिए ही है।
BY- Prasoon Pandey

Home / Prayagraj / वाराणसी से बाहुबली अतीक अहमद के चुनाव लड़ने को लेकर कैबिनेट मंत्री दिनेश शर्मा का बड़ा बयान, कहा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो