scriptरेप के आरोपी बीजेपी नेता का सपा नेतओं ने लगाया पोस्टर, दर्ज हुई एफआईआर | FiR on SP Leaders for Paste Gangrape Accused BJP Leader Poster | Patrika News
प्रयागराज

रेप के आरोपी बीजेपी नेता का सपा नेतओं ने लगाया पोस्टर, दर्ज हुई एफआईआर

प्रयागराज में रेप के आरोपी बीजेपी नेता का पोस्टर लगाने पर संदीप यादव समेत छह सपा नेतओं पर एफआआर दर्ज की गई है। सपा नेतओं का कहना है कि चूंक महिलाओं के साथ छेड़ाानी और रेप के आरोपियों का शहर में पोस्टर लगाने का निर्देश दिया है, इसीलिय हमने पोस्टर लगाए।

प्रयागराजSep 27, 2020 / 06:38 pm

रफतउद्दीन फरीद

Samajwadi Party

समाजवादी पार्टी

प्रयागराज. फरार चल रहे गैंगरेप के आरोपी बीजेपी नेता डाॅ. श्याम प्रकाश द्विवेदी का पोस्टल लगाने पर प्रयागराज पुलिस ने सपा नेता संदीप यादव समेत छह अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने सुभाष चौराहे से सपा नेताओं द्वारा लगाए गए पोस्टर भी हटा दिये। बताते चलें कि सीएम योगी ने महिलाओं के साथ छेड़ाानी और रेप के आरोपियों का शहर में पोस्टर लगाने का निर्देश दिया है, इसी के बाद सपा नेता रेप के आरोपी डाॅ. श्याम प्रकाश द्विवेदी का पोस्टर चिपका रहे थे।

इसे भी पढ़ें

मुख्तार अंसारी के खिलाफ जारी हुआ वारंट बी, सहयोगी ‘भाई मेराज’ का भाई सेराज गिरफ्तार

सपा नेता संदीप यादव का कहना था कि प्रयागराज में रेप के आरोपी भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी फरार है। वह भाजपा के बड़े नेताओं के साथ मंच पर मौजूद रहे हैं। इसीलिये हमने उनका पोस्टर लगाया। इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी ने भी अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर लिखा है कि बेटियों के सत्ता संरक्षित गुनाहगारों के पोस्टर यही याद दिलाने के लिये लगाए गए हैं कि देश संविधान से चलेगा।

Home / Prayagraj / रेप के आरोपी बीजेपी नेता का सपा नेतओं ने लगाया पोस्टर, दर्ज हुई एफआईआर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो