हेड कांस्टेबल ने वायरलेस पर की एसओ की शिकायत कहा ,कप्तान को बता दिया जाए ,अब ....

कंट्रोल रूम ने संयम बरतने की सलाह दी

प्रयागराज। कर्नलगंज थाने में तैनात एक हेडकांस्टेबल वायरलेस पर इंस्पेक्टर पर गाली देने का आरोप लगाया। वायरलेस पर गाली देने की बात तत्काल जिले भर के वायरलेस सेट पर जारी हो गई। मामले में सीओ की जांच रिपोर्ट मिलने पर एसएसपी सिद्धार्थ अनिरुद्ध पंकज ने आरोप लगाने वाले हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक कर्नलगंज के हेड कांस्टेबल देवनारायण ने वायरलेस पर कंट्रोल रूम से कहा कि उसे इंस्पेक्टर ने गालियां दी है। और हर दिन इस तरह की बात और बर्दाश्त नहीं कर पाएगा । कप्तान साहब को यह बात बता दी जाए ।कंट्रोल रूम ने उसे संयम बरतने को कहा और मामला उच्च अधिकारियों को बताया गया।

वायरलेस सेट पर हेड कांस्टेबल द्वारा कही जा रही बात को सुनते ही सीओ सत्येंद्र तिवारी ने कर्नलगंज इंस्पेक्टर अरुण त्यागी को फोन कर उनसे जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि वह कमिश्नर आवास के पास एक महिला की सहायता के लिए आए हैं।सीओ ने थाने में जाकर पूछा तो हेड कांस्टेबल ने बताया कि इंस्पेक्टर के हमराह ने उसे फोन कर कर महिला सिपाही को लेकर आने के लिए कहा था।कुछ देर बाद दोबारा फोन करके आने को कहा जिस पर इंस्पेक्टर नाराज हो गए अभी तक आए क्यों नहीं। बस इतनी बात पर हेड कांस्टेबल ने वायरलेस सेट पर गाली का आरोप लगाया।

इसे भी पढ़े -सीएए के खिलाफ प्रयागराज में पांचवें दिन भी जारी रहा प्रदर्शन, आंदोलन को समर्थन देने पहुंचे शहीद अशफाक उल्ला खां के पोते

सीओ सत्येंद्र तिवारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक हेड कांस्टेबल की स्पेक्टर से बात भी नहीं हुई थी।वैसे भी उसे उसे शिकायत थी तो अधिकारियों से मिलकर करनी चाहिए थी ।सीओ ने पूरे प्रकरण की रिपोर्ट एसएसपी को सौंप दी है जिसके बाद देवनारायण को लाइन हाजिर कर दिया गया है।वही हेड कांस्टेबल द्वारा वायरलेस पर इंस्पेक्टर पर लगाए गए आरोप के बाद पुलिस महकमे के अधिकारी हरकत में आ गए सब ने कांस्टेबल को संयम बरतने को कहा सभी को लगा कि दोनों पास है और विवाद हो सकता है ।लेकिन कमिश्नर आवास के पास ठंडी में बैठी है महिला को बचाने के लिए अरुण त्यागी वहां पर थे । उन्होंने महिला सिपाही को बुलाने की बात कही थी। जिस पर समय पर ना पहुंचने के चलते अरुण त्यागी ने लेकिन गाली दी गई यह भी स्पष्ट नहीं हो सका।

प्रसून पांडे Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned