scriptअभ्यर्थियों के बीच पहुंचे आयोग के अध्यक्ष संजय श्रीनेत, कहा- घबराएं नहीं हम जरूर जीतेंगे | The chairman of the Public Service Commission arrived among the candid | Patrika News
प्रयागराज

अभ्यर्थियों के बीच पहुंचे आयोग के अध्यक्ष संजय श्रीनेत, कहा- घबराएं नहीं हम जरूर जीतेंगे

इंटरव्यू देने पहुंचे अभ्यर्थियों से लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष संजय श्रीनेत ने सभी से सवाल भी किए हैं। उन्होने अभ्यर्थियों से सवाल किया कि क्या आप सभी आज का अखबार पढ़कर आए हैं? आप सभी के मन में कई सवाल उठ रहे होंगे, ऐसी अगर चिंता है तो आप सभी अपने मन से निकाल दीजिए और आप सभी को अपने भविष्य को लेकर निराश होने की जरूरत नहीं है।

प्रयागराजAug 04, 2022 / 10:14 am

Sumit Yadav

अभ्यर्थियों के बीच पहुंचे आयोग के अध्यक्ष, कहा- घबराएं नहीं हम जरूर जीतेंगे

अभ्यर्थियों के बीच पहुंचे आयोग के अध्यक्ष, कहा- घबराएं नहीं हम जरूर जीतेंगे

प्रयागराज: इलाहाबाद हाईकोर्ट की ओर से पीसीएस-2021 की प्री-परीक्षा परिणाम रद्द करने के आदेश को लेकर आयोग अभ्यर्थियों के भविष्य को लेकर चिंतित हैं। तमाम विवादों की खबर सुनने के बाद बुधवार को इंटरव्यू देने के लिए अभ्यर्थी लोक सेवा आयोग पहुंचे थे। इंटरव्यू शुरू होने से पहले आयोग के अध्यक्ष संजय श्रीनेत अभ्यर्थियों के बीच पहुंचे और कहा कि आप सभी घबराएं हम आप के साथ है। हम लड़ेंगे और जीतेंगे भी।
अध्यक्ष ने अभ्यर्थियों से किए सवाल

इंटरव्यू देने पहुंचे अभ्यर्थियों से लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष संजय श्रीनेत ने सभी से सवाल भी किए हैं। उन्होने अभ्यर्थियों से सवाल किया कि क्या आप सभी आज का अखबार पढ़कर आए हैं? आप सभी के मन में कई सवाल उठ रहे होंगे, ऐसी अगर चिंता है तो आप सभी अपने मन से निकाल दीजिए और आप सभी को अपने भविष्य को लेकर निराश होने की जरूरत नहीं है। यही आप सभी का बेहतर परिणाम होगा। आगे अभ्यर्थियों से अध्यक्ष ने कहा कि फार्म भरने की आखिरी तिथि पांच मार्च थी और पूर्व सैनिकों को पांच फीसदी आरक्षण का शासनादेश 10 मार्च को जारी हुआ था। लोगों ने कोर्ट को इसकी जानकारी दी है।
यह भी पढ़ें

प्रयागराज जिला अदालत में आज से होगी तालाबंदी, क्षेत्राधिकार बंटवारे के खिलाफ किया गया हड़ताल

अभ्यर्थियों को किया आश्वस्त

लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष संजय श्रीनेत ने अभ्यर्थियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि रिजल्ट नियत समय पर आएगा और आप सभी के हित में होगा। इसीलिए मैं आप सभी के साथ हूँ। आप अपने अंदर से नकारात्मक भाव निकाल दीजिए और हम लड़ेंगे और जीतेंगे। अध्यक्ष के बातों को सुनने के बाद अभ्यर्थियों ने बाहर गेट पर बैठे अन्य अभ्यर्थियों को भी इसकी जानकारी दी।

Hindi News/ Prayagraj / अभ्यर्थियों के बीच पहुंचे आयोग के अध्यक्ष संजय श्रीनेत, कहा- घबराएं नहीं हम जरूर जीतेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो