scriptUP Revenue Council Bar Association executive election program continue | इलाहाबाद हाईकोर्ट: उप्र राजस्व परिषद बार एसोसिएशन कार्यकारिणी चुनाव कार्यक्रम जारी | Patrika News

इलाहाबाद हाईकोर्ट: उप्र राजस्व परिषद बार एसोसिएशन कार्यकारिणी चुनाव कार्यक्रम जारी

आपत्तियों पर विचार के बाद 30जून को फाइनल मतदाता सूची जारी कर दी जायेगी।और 4-5जुलाई को नामांकन पत्र जमा होंगे। जांच नाम वापसी के बाद 8जुलाई को प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जायेगी। मुख्य चुनाव अधिकारी मनीष ने बताया कि पिछली कार्यकारिणी के सदस्यों को चुनाव लडने की अनुमति नहीं होगी।

इलाहाबाद

Published: May 28, 2022 11:25:41 pm

प्रयागराज: उप्र राजस्व परिषद बार एसोसिएशन प्रयागराज की कार्यकारिणी का चुनाव कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। 19जुलाई 22को बार काउंसिल की गाइडलाइंस के तहत चुनाव मतदान होगा।और 20जुलाई को चुनाव परिणाम घोषित कर दिया जायेगा।
मुख्य चुनाव अधिकारी मनीष ने बताया कि घोषित कार्यक्रम के अनुसार 20जून तक सदस्यता शुल्क जमा होगा।दो वर्ष से अधिक के सदस्यों को 480रुपये सदस्यता शुल्क जमा करना होगा।
इलाहाबाद हाईकोर्ट: उप्र राजस्व परिषद बार एसोसिएशन  कार्यकारिणी चुनाव कार्यक्रम जारी
इलाहाबाद हाईकोर्ट: उप्र राजस्व परिषद बार एसोसिएशन कार्यकारिणी चुनाव कार्यक्रम जारी
साथ ही नये सदस्य भी मतदान कर सकेंगे।27जून को अनंतिम मतदाता सूची जारी होगी। आपत्तियों पर विचार के बाद 30जून को फाइनल मतदाता सूची जारी कर दी जायेगी।और 4-5जुलाई को नामांकन पत्र जमा होंगे। जांच नाम वापसी के बाद 8जुलाई को प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जायेगी।
मुख्य चुनाव अधिकारी मनीष ने बताया कि पिछली कार्यकारिणी के सदस्यों को चुनाव लडने की अनुमति नहीं होगी।
कार्यकारिणी में अध्यक्ष, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, पांच उपाध्यक्ष, महासचिव, कोषाध्यक्ष, संयुक्त सचिव प्रशासन, संयुक्त सचिव पुस्तकालय, संयुक्त सचिव प्रकाशन, संयुक्त सचिव महिला,तथा 12कार्यकारिणी सदस्य शामिल हैं। विभिन्न पदों के लिए नामांकन शुक्ल जमा करना होगा। नामांकन निरस्त होने पर जमा राशि वापस नहीं होगी। चुनाव संचालन मुख्य चुनाव अधिकारी मनीष,व दो सहायक चुनाव अधिकारी अनुरूद्ध तिवारी व अनिरूद्ध प्रताप सिंह की देखरेख में किया जायेगा।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट: भूमिधरी खेती की जमीन पर जबरन व्यायामशाला निर्माण की जांच का निर्देश

कोर्ट ने बिना विभाजन के याची को जमीन का कब्जा वापस नहीं कर सकते ,एस डी एम व तहसीलदार शाहगंज के इस कथन को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है और कहा कि कोर्ट ने जानकारी मांगते समय ही पैमाईश कर आराजी निश्चित करने को कहा था। इसके बावजूद ऐसी जानकारी देना समझ से परे है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Mukhtar Abbas Naqvi ने मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा, बनेंगे देश के नए उपराष्ट्रपति?काली पोस्टर विवाद में घिरीं महुआ मोइत्रा के समर्थन में आए थरूर, कहा- 'हर हिन्दू जानता है देवी के बारे में'यूपी को बड़ी सौगात, काशी को 1800 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे पीएम Modi, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का करेंगे लोकार्पणDelhi Shopping Festival: सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, रोजगार और व्यापार को लेकर अगले साल होगा महोत्सवशिखर धवन बने टीम इंडिया के नए कप्तान, वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलानकौन हैं डॉ. गुरप्रीत कौर, जो बनने जा रही हैं भगवंत मान की दुल्हनिया? सामने आई तस्वीरसलमान के वकील को लॉरेंस गुर्गों की धमकी, मूसेवाला हाल करेंगेDGCA का SpiceJet को कारण बताओ नोटिस, 18 दिनों में 8 बार आई प्लेन में खराबी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.