scriptUPPSC: 50 selected for English lecturer posts | UPPSC: अंग्रेजी व्याख्यता पदों पर 50 का चयन, आयोग ने जारी किया परिणाम, अमित अग्निहोत्री ने किया टॉप | Patrika News

UPPSC: अंग्रेजी व्याख्यता पदों पर 50 का चयन, आयोग ने जारी किया परिणाम, अमित अग्निहोत्री ने किया टॉप

आयोग के परिणाम के मेरिट में अमित अग्निहोत्री को सर्वोच्च स्थान हासिल हुआ है। इसके साथ ही दूसरे स्थान पर मनीष कुमार मिश्र और सत्येंद्र प्रजापति को तीसरा स्थान मिला है। आयोग ने व्याख्यात अंग्रेजी के 50 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा का परिणाम पांच अप्रैल 2022 को जारी किया था। लिखित परीक्षा में सफल घोषित किए गए अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 19 व 20 अप्रैल को आयोजित किया गया था। इनमें से 50 अभ्यर्थियों को अंतिम रूप से सफल घोषित किया गया है।

इलाहाबाद

Published: May 01, 2022 07:25:16 pm

प्रयागराज: अंग्रेजी व्याख्यता पदों के लिए उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने प्राविधिक शिक्षा विभाग के तहत लेक्चरर अंग्रेजी के 50 पदों पर भर्ती का अंतिम चयन परिणाम जारी कर दिया है। इस परीक्षा का परिणाम आयोग की वेबसाइट और कार्यालय के सूचना बोर्ड पर भी उपलब्ध है। ज्यादा जानकारी के लिए आयोग की वेबसाइट से लिस्ट देख सकेंगे। आयोग के परिणाम के मेरिट में अमित अग्निहोत्री को सर्वोच्च स्थान हासिल हुआ है। इसके साथ ही दूसरे स्थान पर मनीष कुमार मिश्र और सत्येंद्र प्रजापति को तीसरा स्थान मिला है।
UPPSC: अंग्रेजी व्याख्यता पदों पर 50 का चयन, आयोग ने जारी किया परिणाम, अमित अग्निहोत्री ने किया टॉप
UPPSC: अंग्रेजी व्याख्यता पदों पर 50 का चयन, आयोग ने जारी किया परिणाम, अमित अग्निहोत्री ने किया टॉप
आयोग ने व्याख्यात अंग्रेजी के 50 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा का परिणाम पांच अप्रैल 2022 को जारी किया था। लिखित परीक्षा में सफल घोषित किए गए अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 19 व 20 अप्रैल को आयोजित किया गया था। इनमें से 50 अभ्यर्थियों को अंतिम रूप से सफल घोषित किया गया है। लोक सेवा आयोग के परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र के अनुसार अंतिम रूप से सफल घोषित किए गए जिन अभ्यर्थियों के नाम के आगे प्रोविजनल शब्द अंकित है वह तय समय सीमा में वांछित अभिलेख आयोग में प्रस्तुत करने होंगे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो अभ्यर्थन निरस्त कर दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

42 साल तक हत्या के जुर्म में रहे बंद, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आरोपियों को किया बरी

आयोग ने चयन परिणाम उत्तर प्रदेश राज्य सरकर की ओर से उच्च न्यायालय में योजित विशेष अपील में न्यायालय की ओर से पारित होने वाले निर्णय के अधीन रहेगा। इसके साथ ही व्याख्याता के इंटरव्यू के लिए 1244 अभ्यर्थी सफल उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने प्राविधिक शिक्षा विभाग के तहत व्याख्याता इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग, व्याख्याता रसायन, व्याख्याता भौतिकी, व्याख्यात कंप्यूटर और व्याख्याता गणित के 442 पदों पर भर्ती के लिए हुए लिखित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.