scriptराजस्थान में ट्रेन की चपेट में आने से 11 गायों की मौत, बाधित रहा रेल मार्ग | 11 cows died after being hit by a train in alwar Dhigawada | Patrika News
अलवर

राजस्थान में ट्रेन की चपेट में आने से 11 गायों की मौत, बाधित रहा रेल मार्ग

बांदीकुई-अलवर रेल मार्ग स्थित ढिगावडा रेलवे स्टेशन पर गरीब रथ ट्रेन की चपेट में 12 गोवंश आ गए। स्टेशन मास्टर मोहनलाल मीणा ने बताया कि ढिगावडा रेलवे स्टेशन पर 12984/गरीब रथ ट्रेन की चपेट में 12 गोवंश आगये।

अलवरJan 15, 2024 / 01:19 pm

Rajendra Banjara

cow_death.jpg

बांदीकुई-अलवर रेल मार्ग स्थित ढिगावडा रेलवे स्टेशन पर गरीब रथ ट्रेन की चपेट में 12 गोवंश आ गए। स्टेशन मास्टर मोहनलाल मीणा ने बताया कि ढिगावडा रेलवे स्टेशन पर 12984/गरीब रथ ट्रेन की चपेट में 12 गोवंश आगये। जिन्हें किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा ट्रैक पर छोड़ दिया था।

जिनमे 11 गौवंशो की मौके पर ही मृत्यु हो गयी व एक गौवंश गंभीर घायल हो गयी। भौरंगी गौशाला के गौरक्षल अजय पंडित ने बताया कि ढिगावडा रेलवे स्टेशन मास्टर में सूचना दी की ट्रेन की चपेट में 12 गौवंश आ गए है। लोगों के सहयोग से 11 घट में मृतावशेषों को हटाया।

एक गाय घायल भी हुई, जिसे भोरंगी गौशाला राजगढ़ पहुंचाया गया। मकर संक्रांति पर गोवंश की मौतों को लोग दुखद बताते रहे। पुलिस ने रेलवे लाइन पर गायों का झुंड पहुंचने की जांच कर रही है। बता दें स्टेशन के समीप गड्डा खोदकर सभी शवों को दफन किया है। पुलिस ने बताया कि मृत गोवंश में पांच सांड, चार गाय और दो बछड़े शामिल है।

यह भी पढ़ें
रोजगार विभाग की नई पहल: बेरोजगार युवाओं को ऐसे देंगे लाभ, पढ़े पूरी खबर

 

Hindi News/ Alwar / राजस्थान में ट्रेन की चपेट में आने से 11 गायों की मौत, बाधित रहा रेल मार्ग

ट्रेंडिंग वीडियो